ममता का केंद्र पर बड़ा प्रहार, कहा- तापस पॉल की मौत के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार
ममता का केंद्र पर बड़ा प्रहार, कहा- तापस पॉल की मौत के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता तापस पॉल की मौत के लिए केंद्रीय एजेंसियों द्वारा बनाया गया दबाव और केंद्र सरकार की प्रतिशोध की सियासत जिम्मेदार है। बता दें कि 61 साल के पॉल का मंगलवार को मुंबई में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वह रोज वैल चिटफंड घोटाला मामले में अभियुक्त थे और लगभग एक साल तक जेल में भी रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बनर्जी ने पॉल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के एक और नेता सुल्तान अहमद की मौत भी हार्ट अटैक हुई थी। ममता के मुताबिक, वह 2017 नरादा टैप्स घोटाला मामले में अभियुक्त बनाए जाने के बाद से तनाव में थे। कोलकाता के रबिन्द्र सदन में ममता ने प्रेस वालों से कहा कि, 'तापस पॉल पर केंद्रीय एजेंसियों का काफी दबाव था और वह केन्द्र की प्रतिशोध की सियासत के शिकार हुए।' पॉल का पार्थिव शरीर रबिन्द्र सदन में रखा गया है ताकि लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें।

ममता ने कहा कि लोगों को जेल हो रही है, किन्तु केंद्रीय एजेंसियां यह साबित नहीं कर पा रही हैं कि उन लोगों ने क्या जुर्म किया है। अगर कोई व्यक्ति गुनाह करता है तो उसे कार्रवाई का सामना करना चाहिए। मगर हम अभी भी नहीं जानते हैं कि तापस पाल और अन्य लोगों ने क्या गुनाह किया था।

दिल्ली चुनाव में भाजपा की हार पर बोली RSS, कहा- हर बार मदद नहीं कर सकते मोदी-शाह

थल सेना को जल्द मिलेगा नया हेडक्वार्टर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया ये काम

ट्वीट करने में लेट हुए राहुल गांधी, इस घटना के आरोपियों को हिरासत में ले चुकी थी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -