संजय राउत को मिली गोली से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप
संजय राउत को मिली गोली से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में एक के बाद एक हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही हैं। जहां शुक्रवार (9 जून) सुबह ही NCP प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली तो वहीं अब उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत को भी गोली से मारने की धमकी मिली है। 9 जून की प्रातः संजय राउत के MLA भाई सुनील राउत के फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया, जिसने संजय राउत को गोली से उड़ाने की धमकी दी।

वही यह चर्चा जमकर वायरल हो रही है, जिसमें शख्स संजय राउत की प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद करने के लिए कह रहा है तथा न मानने पर गोली मारने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही चर्चा के चलते दोनों तरफ से बहुत गाली गलौच भी की गई है। अज्ञात व्यक्ति ने संजय के भाई सुनील राउत को फोन किया तथा कहा कि अपने भाई से प्रेस कान्फ्रेंस बंद करने के लिए कहो। इसी के चलते व्यक्ति ने गोली से मारने की धमकी भी दी। संजय राउत से पहले NCP प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। शरद पवार की बेटी और NCP सांसद सुप्रिया सुले ने ये खबर दी। 

सुले ने बताया कि उन्हें वॉटसएप पर पवार साहब के लिए मैसेज मिला था। उन्हें एक वेबसाइट के माध्यम से धमकी दी गई थी। तत्पश्चात, सुप्रिया सुले ने इसकी शिकायत पुलिस से की। सुप्रिया सुले ने कहा, "मैं महाराष्ट्र के गृह मंत्री एवं केंद्रीय गृह मंत्री से इस पर ध्यान देने की मांग करती हूं। इस प्रकार की हरकतें और गंदी राजनीति रुकनी चाहिए।" आपको बता दें, औरंगजेब को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति इस समय बहुत गरमाई हुई है। हाल ही में भाजपा नेता नीलेश राणे ने NCP प्रमुख शरद पवार को औरंगजेब का पुनर्जन्म कहा था। फिर NCP ने मुंबई में जेल भरो आंदोलन करने की घोषणा की है।

'पोस्टर लगाने वालों को ठोक देना चाहिए...', कोल्हापुर विवाद पर बोले संजय राउत

कांग्रेस ने खोला 'सिसोदिया' का एक और घोटाला ! सीएम केजरीवाल के रोने पर भी कसा तंज

सोशल मीडिया पर बढ़ी लोकप्रियता तो तेजप्रताप ने मनाया जश्न, जगह-जगह लगे पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -