Share:
सोशल मीडिया पर बढ़ी लोकप्रियता तो तेजप्रताप ने मनाया जश्न, जगह-जगह लगे पोस्टर
सोशल मीडिया पर बढ़ी लोकप्रियता तो तेजप्रताप ने मनाया जश्न, जगह-जगह लगे पोस्टर

पटना: बिहार सरकार में मंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता एवं प्रशंसकों का आंकड़ा बढ़ते देख काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपनी कामयाबी से तेज प्रताप इतने खुश हैं कि उन्होंने बीते दिनों अपने यार दोस्तों के साथ एक सक्सेस पार्टी की. इसको लेकर पटना में कुछ पोस्टर भी लगाए गए.

दरअसल, तेजप्रताप सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं तथा LR Vlogs नाम से एक वीडियो ब्लॉगिंग यूट्यूब चैनल चलाते हैं. इस वीडियो के माध्यम से तेजप्रताप तकरीबन प्रतिदिन अपनी दिनचर्या और वह जो काम करते हैं, अपने चाहने वालों के साथ वीडियो के माध्यम से साझा करते हैं. बीते दिनों LR Vlogs के 1 लाख सब्सक्राइबर हो गए तथा इसी की कामयाबी को मनाने के लिए तेज प्रताप ने एक पार्टी दी, जहां पर उन्होंने अपने प्रशंसक और दोस्तों के साथ केक काटा. 

सोशल मीडिया सफलता को लेकर तेज प्रताप के पटना में कुछ पोस्टर लगाए गए, जहां पर वह लोगों को धन्यवाद करते नजर आ रहे हैं. इन पोस्टरों में तेज प्रताप अपने प्रशंसक एवं उन्हें फॉलो करने वालों का आभार जता रहे हैं, जिनके कारण उनके यूट्यूब चैनल पर अभी एक लाख के सब्सक्राइबर हो गए हैं. पटना में लगे पोस्टर के माध्यम से तेजप्रताप लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि वह अधिक से अधिक आंकड़े में उनके यूट्यूब चैनल LR Vlogs को सब्सक्राइब करें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -