कांग्रेस ने खोला 'सिसोदिया' का एक और घोटाला ! सीएम केजरीवाल के रोने पर भी कसा तंज
कांग्रेस ने खोला 'सिसोदिया' का एक और घोटाला ! सीएम केजरीवाल के रोने पर भी कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के रोने वाले वीडियो पर कांग्रेस ने तल्ख प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अनिल कुमार ने केजरीवाल के भावुक अंदाज को दिल्ली सरकार द्वारा जनता को भ्रमित करने वाला करार दिया है। अनिल कुमार ने कहा है कि ऐसे अवसर पर यह कहना कि 'मनीष सिसोदिया को स्कूल खोलने के कारण जेल में डाला जा रहा है।' यह दिल्ली की जनता को भ्रमित करना है, जबकि सिसोदिया अपने भ्रष्टाचार के कारण आज जेल में बंद हैं।

स्कूल कांग्रेस ने बनवाए, AAP ने केवल मरम्मत करवाई:-

रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस नेता अनिल कुमार ने कहा कि AAP दावा कर रही है कि दिल्ली में 32 से अधिक स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस शुरू किए गए हैं, जबकि ये स्कूल कांग्रेस के कार्यकाल में बनाए गए थे। जिनकी AAP सरकार ने केवल मरम्मत ही कराई है। यह दिल्ली की जनता को भी पता है। उन्होंने कहा कि AAP ने चुनाव के समय 500 स्कूल बनाने का वादा किया था, मगर यहां कांग्रेस पार्टी द्वारा बनाए गए स्कूलों का मरम्मत करवाकर केजरीवाल उसका उद्घाटन करवा रहे हैं।

स्मार्ट क्लास रूम बनाने में भी सिसोदिया ने किया भ्रष्टाचार :-

इस दौरान दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा 12430 स्मार्ट क्लास रूम बनाने में हुए भ्रष्टाचार का मामला भी जांच के दायरे में है। कांग्रेस नेता ने कहा कि, एक स्मार्ट क्लॉस बनाने का खर्च 17 लाख रुपये निर्धारित था, फिर भी 23 लाख दिखाया गया। कांग्रेस नेता ने पूछा है कि क्या सिसोदिया का यही सपना था कि शिक्षा क्रांति और सुविधाओं की आड़ में करोड़ों रुपयों का गबन करना ? उन्होंने कहा कि जेजे कलस्टर, पुर्नवास कॉलोनी और अनाधिकृत कॉलोनियों में बच्चों को अपनी कक्षा स्तर के मुताबिक लिखना-पढ़ना तक नहीं आता। सरकारी स्कूलों से पास होने वाले इन क्षेत्रों के बच्चे औसत नंबरों के साथ पास होते हैं, जिनका भविष्य केजरीवाल सरकार की शिक्षा नीति तबाह कर रही है। बता दें कि पिछले दिनों सीएम केजरीवाल बवाना स्थित एक स्कूल का उद्घाटन करने गए थे, जहां वो सीएम मनीष सिसोदिया को याद करते हुए भावुक हो गए थे। इसको लेकर कांग्रेस ने AAP पर निशाना साधा है।

अरविंद केजरीवाल के भाषण में लगे मोदी-मोदी के नारे, दिल्ली CM को जोड़ने पड़े हाथ, तब हुआ सम्बोधन, Video

शिक्षक भर्ती घोटाला: ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बोले- मेरे पास ED पूछताछ में 10-12 घंटे बर्बाद करने का वक़्त नहीं

OBC आरक्षण का लाभ ले रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशी! बंगाल में बड़े पैमाने पर पिछड़ों का धर्मांतरण - राष्ट्रीय पिछड़ा आयोग का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -