आज देवेंद्र-नवाब दोनों कर रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस, होगा घमासान
आज देवेंद्र-नवाब दोनों कर रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस, होगा घमासान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) आज (मंगलवार, 9 नवंबर) प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drugs Case) को लेकर एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई लोगों पर आरोप लगा चुके हैं और अब भी लगा रहे हैं। दिवाली से पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि राज्य में ड्रग्स का खेल देवेंद्र फडणवीस के इशारों पर चल रहा है।

उनके इसी आरोप को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि, ‘नवाब मलिक ने तो फुलझड़ियां छोड़ी है। मैं दिवाली के बाद बम फोड़ूंगा। नवाब मलिक और उनके अंडरवर्ल्ड से जुड़े कनेक्शन (Underworld connection of nawab malik) के सबूत दूंगा’। अब आज देवेंद्र फडणवीस के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के चलते लोगों के बीच ही नहीं बल्कि राजनेताओं के बीच भी हलचल है। आज शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) शरद पवार (Sharad Pawar) से सिल्वर ओक बंगले में जाकर मिले और इसके बाद तुरंत शरद पवार गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील (Dilip Walse Patil) के निवास स्थान पर पहुंचे। यहाँ पर मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले भी गए और पिछले एक घंटे से चर्चा हो रही है। देवेंद्र फडणवीस की प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर 12 बजे शुरू हो चुकी है, वहीं नवाब मलिक भी इसके बाद दोपहर एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि आज क्या-क्या होता है?

क्या कहा था नवाब मलिक ने- जी दरअसल नवाब मलिक ने नीरज गुंडे नाम के शख्स के माध्यम से देवेंद्र फडणवीस पर राज्य भर में मायाजाल फैलाने का आरोप लगाया था और कहा था कि वे देवेंद्र फडणवीस सरकार में सचिन वाजे की तरह वसूली के खेल को ऑपरेट करता था। वहीं इसके जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि नीरज गुंडे मुझसे ज्यादा उद्धव ठाकरे के मातोश्री निवास स्थान पर जाया करते थे। नीरज गुंडे पर आरोप क्या है? उनके सबूत तो दें। नीरज गुंडे ने जब से एनसीपी नेताओं की सच्चाइयां सामने लानी शुरू की हैं तब से नवाब मलिक को उनसे समस्या हो गई है। 

आर्यन खान ड्रग्स केस में अब सामने आया इस स्टार के भाई का नाम, मिला समन

ड्रग्स केस: NCB को दुबई से आ रहे कॉल, नवाब मलिक पर फ़ोन टैपिंग का शक

आर्यन ड्रग्स केस: मुंबई पुलिस का समन मिलते ही बीमार पड़ीं शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -