आर्यन खान ड्रग्स केस में अब सामने आया इस स्टार के भाई का नाम, मिला समन

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में अब तक नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में दिन पर दिन चौकाने वाले राज सामने आ रहे हैं। अब इस केस में फिल्म स्टार चंकी पांडे के छोटे भाई चिक्की पांडे को मुंबई पुलिस की स्पेशल इंक्वायरी टीम ने समन भेजा है। कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि केपी गोसावी ने शाहरूख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से 18 करोड़ रिश्वत की डील क्रैक करने की शुरूआत चिक्की पांडे से ही की। आपको बता दें कि जब आर्यन को NCB ने गिरफ्तार किया तो सबसे पहले केपी गोसावी ने ये जानकारी एक रेस्टॉरेंट के मालिक को दी जो चिक्की पांडे का दोस्त था। वहीं इसके बाद गोसावी और सैम डीसूज़ा ने चिक्की पांडे से पूजा डडलानी का नंबर लिया।

अंत में केपी गोसावी और सैम डिसूज़ा ने आर्यन को जेल से निकालने के लिए पूजा डडलानी से संपर्क किया। आप सभी को बता दें कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उन्हें छोड़ने के लिए 26 करोड़ की रिश्वत मांगी गई और 18 करोड़ पर डील तय हुई थी। जी हाँ और इस केस के गवाह और केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि उन्होंने शाहरूख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को सैम डीसूज़ा और केपी गोसावी से बात करते भी सुना।

ऐसे में 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात की गई थी। वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले में NCB ने आर्यन खान की दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी पूछताछ की थी। जी दरअसल आर्यन ने चैट में अनन्या से ड्रग्स के इंतज़ाम की बात कही थी और अनन्या ने हामी भरी थी। वहीं जब पूछताछ हुई तो अनन्या का कहना था कि वो केवल सिगरेट की बात कर रही थीं। उन्हें नहीं पता था कि वीड, एक प्रकार की ड्रग्स होती है।

'सूर्यवंशी' फिल्म में रोहित शेट्टी से हुई बड़ी चूक, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

अस्पताल में भर्ती हुईं पूनम पांडे, पति हुआ गिरफ्तार

पति संग मां चामुंडा के दर पहुंची शिल्‍पा शेट्टी, मांगी थी मन्नत!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -