GST को लेकर सरकार के पाप का हिस्सा ना बने अमिताभ बच्चन- संजय निरुपम
GST को लेकर सरकार के पाप का हिस्सा ना बने अमिताभ बच्चन- संजय निरुपम
Share:

मुंबई: हाल में जीएसटी को लागु करने को लेकर जहा सरकार द्वारा तैयारियां की जा रही है, वही इसके विज्ञापन के लिए अमिताभ बच्चन को भी जीएसटी का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. ऐसे में कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने अमिताभ बच्चन को जीएसटी का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने को लेकर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि जरुरी नहीं कि अमिताभ बच्चन बीजेपी की हर बेवकूफी का हिस्सा हो. संजय निरुपम ने जीएसटी को लागु करने का विरोध किया है. साथ ही जीएसटी का ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने पर अमिताभ बच्चन को लेकर भी उन्होंने निशाना साधा है.

निरुपम ने कहा है कि अमिताभ बच्चन इस देश के सबसे बड़े कलाकार है. हम सब उनका सम्मान करते हैं. लेकिन ये जरूरी नहीं कि वे बीजेपी के हर बेवकूफी से भरे काम का हिस्सा बने. अमिताभ जीएसटी के ब्रांड एम्बेसडर पद से अलग नहीं हुए तो उन्हें भी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 

संजय निरुपम ने कहा है कि जीएसटी को लेकर हर जगह विरोध हो रहा है. इसमें अभी कई कमिया है जिन्हे सरकार पूरा नहीं कर पा रही है. ऐसे में बच्चन जी इसके ब्रांड एम्बेसडर होने पर उन्हें भी विरोध का सामना करना पड़ सकता है, और लोगो का गुसा उनके ऊपर भी निकल सकता है. जीएसटी के विज्ञापन में 40 सेकंड का वीडियो बनाया गया जिसमे अमिताभ बच्चन है. वही बिग बी ने इस बात का जवाब देते हुए लिखा है कि उन्होंने मुझे कहा और मैंने कर लिया. अमिताभ बच्चन इससे पहले स्वच्छता अभियान से जुड़ने के साथ अन्य विज्ञापन में भी हिस्सा ले चुके है. 

न हो भ्रमित, GST दिलाएगा आपको कई चीजो से आजादी

मोदी सरकार ने बुलाया संसद का विशेष सत्र, रात 12 बजे GST लॉन्च करेंगे राष्ट्रपति

GST के लिए आधी रात को खुलेगा संसद, विशेष सत्र में 12 बजे होगा लागू

GST के ब्रांड एम्बेडर बने महानायक अमिताभ बच्चन

GST का असर : रॉयल एनफील्ड की बाइक्स हुई सस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -