बॉलीवुड छोड़ ढाबे पर काम करने लगा था यह एक्टर, आज है करोड़ों रु का मालिक
बॉलीवुड छोड़ ढाबे पर काम करने लगा था यह एक्टर, आज है करोड़ों रु का मालिक
Share:

बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर संजय मिश्रा आज काफी पॉपुलर स्टार है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब ये एक्टिंग छोड़कर एक ढाबे पर काम करने लगे थे. इन्होने फिल्मों में कैरेक्टर रोल निभाकर अपनी अलग पहचान बनाई है. संजय मिश्रा आज के नामी एक्टर और कॉमेडियन में शुमार हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो एक्टिंग छोड़-छाड़कर ऋषिकेश चले गए थे और एक ढाबे पर काम करने को मजबूर हो गए थे.

बताया जाता है कि यह वो समय था, जब उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. पिता की मौत ने संजय मिश्रा को झकझोर दिया था. वो इससे गुमशुदा हो गए और अकेला महसूस करने लगे. इसके बाद अकेलापन उन्हें खाए जा रहा था और एक दिन अचानक ही संजय मिश्रा ने घर छोड़ दिया और ऋषिकेश रवाना हो गए. जहां वे एक ढाबे पर काम करने लगे. 

बता दें कि उस समय तक संजय सौ से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे, लेकिन इतनी फिल्मों के बाद भी उन्हें वो सफलता नहीं मिल सकी वो हकदार थे. उनका समय अब ढाबे पर सब्जी बनाने, ऑमलेट बनाने में कटने लगा. कहा जाता है कि अगर रोहित शेट्टी ना होते तो संजय का सारा जीवन ढाबर पर ही निकल जाता. रोहित शेट्टी और संजय मिश्रा फिल्म 'गोलमाल' में साथ काम कर चुके थे और वो अपनी अगली फिल्म 'ऑल द बेस्ट' पर काम कर रहे थे और उसी दौरान उन्हें संजय मिश्रा का ख्याल आया. कहा जाता है कि संजय फिल्मों लौटने को तैयार नहीं थे, लेकिन रोहित के बार-बार मानाने पर फिल्म में उन्हें साइन किया और फिर इसके बाद संजय ने पलटकर नहीं देखा. आज वे फॉर्च्यूनर और बीएमडब्लू जैसी लक्जरी करों के मालिक है. साथ ही पटना और मुंबई में कई घर उनके नाम हैं. आज के समय में वे 
20 करोड़ के मालिक हैं. 

शादी की सालगिरह को ऐसे एन्जॉय कर रही ऐश्वर्या, बेटी संग पुल में आई नजर

श्रीलंका सीरि‍यल ब्लास्ट : सैकड़ों लोगों की मौत, सितारों ने ऐसे व्यक्त किया दुःख

क्या मलाइका से दोबारा शादी चाहते हैं अरबाज़, दिया यह शानदार जवाब

तो एक बार फिर एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं अर्जुन कपूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -