श्रीलंका सीरि‍यल ब्लास्ट : सैकड़ों लोगों की मौत, सितारों ने ऐसे व्यक्त किया दुःख
श्रीलंका सीरि‍यल ब्लास्ट : सैकड़ों लोगों की मौत, सितारों ने ऐसे व्यक्त किया दुःख
Share:

श्रीलंका में रविवार को दो चर्च सहित छह जगहों पर सीरियल विस्फोट हुआ है और इस हादसे में सैकड़ों लोगों ने जान गंवा दिए है, जबकि इसमें 300 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं. हादसे में फ़िलहाल 150 से अधिक लोगों की मौत की खबर सामने आई है. बता दें कि इस हादसे से पूरी दुन‍िया ह‍िल गई है. बॉलीवुड स‍ितारों ने भी इस दुख की घड़ी में अपनी संवेदना व्यक्त की है. भारतीय खिलाड़ी सान‍िया मिर्जा द्वारा ट्व‍िटर पर ल‍िखा, क्या हो गया है इस दुन‍िया को... ईश्वर हम सबकी मदद करो.

दूसरी ओर टीवी स्टार व‍िवेक दह‍िया ने श्रीलंका ब्लास्ट को दि‍ल दहला देने वाला हादसा बताया है. मेरी संवेदनाएं हैं सभी के साथ. ये बहुत शॉकिंग है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान व‍िराट कोहली ने संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट करते हुए ल‍िखा कि, श्रीलंका हादसे की खबर सुनकर शॉक्ड हूं. मेरी संवेदनाएं सभी पीड़‍ित लोगों के साथ हैं.

बॉलीवुड एक्टर व‍िवेके ओबेरॉय ने इस दौरान हादसे पर दुख जताते हुए ल‍िखा कि, यह बहुत ही दर्दनाक है. ये कायरता हैं और इस आतंक पर शर्म आनी चाह‍िए. सभी पीड़‍ितों के साथ मेरी द‍िल से संवेदना. वहीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने बताया कि, कितना दुखद द‍िन, ईस्टर्न के मौके पर उन पर‍िवारों पर हमला किया गया है जो चर्च जा रहे थे. ये टेर‍िबल है. क्या हो रहा है इस दुन‍िया में ?

 

 

 

 

रीहैब में जाने के बाद सुधरी अमांडा बाइन्स की सेहत, जल्द आएगी बड़ी खबर

'कलंक' की आलोचनाओं के बाद अब बोली आलिया, भंसाली को पहले ही दिखा दी थी फिल्म की झलक

50 साल के होने जा रहे हैं मनोज वाजपेयी, इस खास अंदाज में मनाएंगे जश्न

आलिआ भट्ट का खुलासा, हर फिल्म में कुछ नया चाहती हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -