क्या मलाइका से दोबारा शादी चाहते हैं अरबाज़, दिया यह शानदार जवाब

अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने मई 2017 में तलाक ले लिया था और इसके बाद जहां अरबाज गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी को डेट करने लगे, वहीं मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ गया था. जहां दोनों फिलहाल अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 

हाल ही में एक साक्षात्कार में जब अरबाज से शादी पर उनके विचार और मलाइका से तलाक के बाद क्‍या अब भी उन्‍हें शादी पर विश्‍वास है, के बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने कहा, 'यह ऐसा है कि अगर आपको पता है कि आप मरने वाले हो तो आप जीना तो नहीं छोड़ देंगे ना? तो आप चीजों को करते हैं क्‍योंकि समाज कुछ चीजों को कुछ तरीकों से भी चाहता है।' 

अरबाज ने आगे कहा कि, 'अब समय बदल रहा हैं. लेकिन पहले भी कई लोग ऐसे रहे हैं जिनके शादी के बगैर बच्‍चे रहे हैं, हालांकि हमने देखा है कि कैसे शादी कई चीजों को स्थिरता प्रदान करती है. दोबारा शादी को लेकर उन्‍होंने आगे बताया कि 'आप स्वस्थ दिख सकते हैं लेकिन आपको हार्ट अटैक भी आ सकता है और जब सबकुछ ठीक लगता है तब मुश्‍किल हो जाती है. अतः मेरे केस में ऐसा ही हुआ है. अरबाज ने माना कि हमारे बीच 'सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन कुछ चीजें गड़बड़ हुईं और ऐसे में सबसे ठीक यही था कि दो लोग, जो अपनी लाइफ खुद जीना चाहते हैं, वे कोई निर्णय लें. मुझे कोई समस्‍या नहीं है.

आलिआ भट्ट का खुलासा, हर फिल्म में कुछ नया चाहती हूँ

मार्वेल से मिला बड़ा हिंट, तो मर सकता है सबका फेवरेट आयरन मैन !

सोनाक्षी संग वायरल हुआ चंकी पांडेय की बेटी का वीडियो, इस हॉट लुक में आई नजर

आलिया भट्ट ने वरुण धवन के लिए गाया उनका ही लिखा गाना..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -