तो एक बार फिर एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं अर्जुन कपूर!
तो एक बार फिर एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं अर्जुन कपूर!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के लिए साल 2020 बहुत ही उम्दा रहने वाला है. फ़िलहाल बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो वो जल्दी ही 'पानीपत' में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा कलाकार के पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिनके लिए दर्शक अभी से उत्साहित हैं. फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का टीजर हाल में रिलीज किया गया है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला है और ये जल्दी ही रिलीज़ भी की जाएगी. लेकिन इनसे जुडी एक और जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, लेटेस्ट खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर ने जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के बाद एक बार फिर से हाथ मिला लिया है. इस बारे में सूत्र बताते हैं कि एकता कपूर की इस नई फिल्म की बातें अभी बहुत ही शुरूआती दौर में हैं. ऐसा संभव हो सकता है कि अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म को आधिकारिक तौर पर साइन कर लें और इसकी घोषणा कर दी जाए. आपको  बता दें, मोहित सूरी के जन्मदिन पर एकता कपूर ने यह बताया था कि डायरेक्टर ने उन्हें एक स्क्रिप्ट सुनाई है. अब देखना होगा कि अर्जुन कपूर इसी के लिए आते हैं या फिर किसी और के लिए. 

अगर अर्जुन कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो 'संदीप और पिंकी फरार', 'पानीपत' और 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' लेकर जल्द बॉक्स ऑफिस पर आएंगे. जहां 'संदीप और पिंकी फरार' और 'इंडियाज मोस्ट वांडेट' विषय आधारित फिल्में हैं, वहीं 'पानीपत' एक बिग बजट वॉर ड्रामा है, जिसमें कृति सेनॉन और संजय दत्त भी नजर आएंगे. 

'कलंक' देख, श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए मनीष मल्होत्रा ने कही ये बातें

रीहैब में जाने के बाद सुधरी अमांडा बाइन्स की सेहत, जल्द आएगी बड़ी खबर

इस ख़ास विषय पर बात नहीं करना चाहते हैं सनी देओल, क्योंकि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -