बर्थडे स्पेशल : ढाबे पर ऑमलेट बनाने वाले संजय आज है 20 करोड़ के मालिक
बर्थडे स्पेशल : ढाबे पर ऑमलेट बनाने वाले संजय आज है 20 करोड़ के मालिक
Share:

हाल ही में फिल्म न्यूटन और बादशाहो में नजर आये एक्टर संजय मिश्रा का आज जन्मदिन है. संजय ने अपनी ज्यादातर फिल्मो में कॉमेडी रोल निभाकर दर्शको को खूब हंसाया है. संजय का जन्म 6 अक्टूबर 1963 को बिहार के पटना में हुआ था. संजय के पिता सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में काम करते थे तथा दादा कलेक्टर थे. बावजूद इसके संजय ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे है.

संजय ने फिल्मो से उस समय नाता तोड़ लिया था जब वह अपने करियर में टॉप पर चल रहे थे. दरअसल संजय का उनके पिता के प्रति काफी गहरा लगाव था और उनके निधन के बाद वह टूट गए थे. इस गम को संजय सह न पाए और वह सबकुछ छोड़ कर ऋषिकेश चले गए थे. वहां संजय किसी को भी ये नहीं बताना चाहते थे कि वह एक एक्टर है इसलिए उन्होंने वहां एक ढाबे पर काम करना शुरू कर दिया था. संजय ढाबे पर सब्जी और ऑमलेट बनाने का काम करते थे. अगर गलती से भी उन्हें कोई वहां पहचान लेता था कि वह एक्टर संजय मिश्रा है तो वह उसे मानने से इंकार कर देते थे.

वैसे अगर आज रोहित शेट्टी संजय को उस ढाबे से निकालकर ना लाये होते तो आज भी संजय उसी ढाबे पर काम कर रहे होते. दरअसल रोहित उस वक़्त अपनी फिल्म आल द बेस्ट की स्क्रिप्ट लिख रहे थे और उन्होंने अपनी फिल्म में एक रोल के लिए संजय को ही फाइनल किया था. किसी तरह रोहित ने संजय का पता लगाया और ढाबे तक पहुंच गए. फिर लाख मानाने पर वह संजय को वापिस लेकर आये बस तब से अब तक संजय फिल्मो में सक्रिय है.

सुनने मे आया है कि संजय के पास आज किसी भी चीज़ की कमी नहीं है. उनके पास फॉर्च्यूनर और बीएमडब्लू कारें भी हैं. साथ ही उनका पटना और मुंबई में भी घर है. संजय के पास करीब 20 करोड़ की संपत्ति है. हाल ही में संजय न्यूटन, बादशाहो, गेस्ट इन लंदन, अनारकली ऑफ आरा, लाली की शादी में लड्डू दीवाना, जॉली एलएलबी-2, बागी, ग्रेट गैंड मस्ती आदि फिल्मों नजर आए हैं. और अब जल्द ही संजय फिल्म गोलमाल अगेन में नजर आने वाले है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'शेफ' कही 'अनसेफ' तो नहीं हो जाएगी, सैफ

सुशांत 'केदारनाथ' के बाद 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के लिए फुर्र होंगे....

बिग बॉस11 : मुर्गी संभाल हिना, उड़ी चली जाय रे....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -