बिग बॉस11 : मुर्गी संभाल हिना, उड़ी चली जाय रे....
बिग बॉस11 : मुर्गी संभाल हिना, उड़ी चली जाय रे....
Share:

बिग बॉस के दिन जैसे जैसे शुरू होते जा रहे है वैसे-वैसे घर में हमे नई-नई तकरार देखने को मिल रही है. बात करे अगर बिग बॉस के घर के चौथे दिन के बारे में तो जनाब बता दे कि घर के चौथे दिन की शुरुआत सुबह हुई, 'गुलाबो जरा पंख फैला दो' वाले गाने से. सभी रात की बातों का डिस्कशन अब भी कर रहे. सभी बेनाफ़शा को रात की बातें सुनाकर डराते हैं. बेनाफ़शा शिवानी से पूछती है कि वह क्यों उदास लग रहा और वह टूट जाती है, वह कहती है कि जैसे लोग उनके बारे में सोच रहे ऐसा कुछ नहीं. किचन में पड़ोसियों का खाना शिल्पा बड़े प्यार से बनाती हैं. शिवानी कहती हैं कि शाम का खाना वही बनाया करेंगी. किचन में अर्शी और शिवानी के बीच बहस होती है. शिवानी बेवजह चीखती-चिल्लाती हैं. शिल्पा ने अपने मन से सबके लिए खिचड़ी बनाई तो हिना चीखती है कि बिना किसी से पूछे खिचड़ी क्यों बनाई.

अर्शी कहती है कि हिना को उससे डर है क्योंकि मैंने सारा फुटेज ले लिया है. जुबेर चीखते हैं कि शिल्पा और अर्शी अपनी मनमानी न करें. अर्शी चीखते हुए कहती हैं कि इस घर में जितने मर्द हैं, वे वास्तव में नामर्द हैं और ऐसे लोग स्टार्स हैं. शिल्पा और अर्शी आपस में बातें करते-करते खूब हंसती हैं. अब टास्क मिलता है हितेन, शिल्पा, विकास को... उन्हें छूकर पता करना है कि उनके सामने कौन सा जानवर है.

उन्हें 11 सेकंड का वक्त मिलता है. शिल्पा टास्क करने से इनकार कर देती हैं. हितेन और विकास टास्क कर लेते हैं. हिना अब सबके सामने कहती हैं कि इस घर में सबसे खराब टास्क परफॉर्मर शिल्पा हैं. शिल्पा और अर्शी यहां भी अपना ग्रुप बना लेती हैं. बिग बॉस सभी घरवालों को बताते हैं कि पड़ोसी इन सभी टास्क में विजेता बनते हैं और लग्ज़री बजट का सामान उनके घर में रख दिया जाता है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -