तो भंसाली सलमान के साथ बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम 2'!
तो भंसाली सलमान के साथ बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम 2'!
Share:

पिछले हफ्ते से ये खबरें सुनने में आ रही है कि संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में सलमान खान को लेने वाले हैं. इसके अलावा ये भी बात तय हो गई है कि भंसाली और सलमान 19 साल के बाद एक साथ काम करने वाले हैं. वहीं इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम भी तय हो गया है. तो आइये जानते हैं उन्होंने इस फिल्म का क्या नाम रखा है. 

दरअसल, एक खबर के अनुसार ये बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ होगा. आप भी ये सोच रहे होंगे कि ये फिल्म 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का सीक्वल होगी. बता दें, उस दौर में सलमान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने समीर और नंदिनी बन लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. लेकिन कहा ये भी जा रहा है कि  आने वाली फिल्म किसी का भी सीक्वल नहीं होगी. 

भंसाली की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन उनकी प्रोडक्शन की CEO प्रेरणा सिंह का कहना है कि हां, सलमान और भंसाली 19 साल बाद साथ आ रहे है. सूत्र बताते है कि सलमान और भंसाली मिलकर प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. हालांकि अब तक यह तय नहीं हुआ है कि किस दिन से फिल्म ऑन फ्लोर जाएगी. इसके साथ ही जानकारी मिली है कि ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ पुरानी ‘हम दिल दे चुके सनम’ का सीक्वल नहीं है. फिल्म में वो सभी एलिमेंट्स होंगे जो पुरानी फिल्म में थी. लेकिन आगे क्या तय होने वाला है ये भंसाली ही बता सकते हैं. 

डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार

Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर

Notebook : इस दिन रिलीज़ होने को तैयार है 'नहीं लगदा' लव सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -