पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ संजय दत्त की तस्वीर वायरल.., सोशल मीडिया पर मचा बवाल
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ संजय दत्त की तस्वीर वायरल.., सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली: वर्ष 2016 में हुए उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते खराब हो गए थे. भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबन्ध लग गया. वहां के कलाकारों संग काम करने पर सख्ती हो गई.  दोनों देशों के बीच का ये तनाव आज भी जारी है. ऐसे में क्या हो यदि आपको बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ संग दिखें. 

 

हंगामा होना तो लाजमी है ना.  बस यही हंगामा हो गया है. संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वे परवेज मुशर्रफ से मुलाकात करते नज़र आ रहे हैं. दोनों की ये मुलाकात दुबई में हुई थी. इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद कईयों का कहना है कि संजय दत्त और मुशर्रफ की मुलाकात जिम में हुई थी. कुछ लोगों का मानना है कि वो एक्सिडेंटली मिले. तस्वीर में परवेज मुशर्रफ (जो कि दुबई में रहते हैं) व्हीलचेयर पर बैठे हैं. वहीं संजय दत्त किसी से बातचीत करते नज़र आ रहे हैं.

इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने परवेज मुशर्रफ की सेहत को लेकर चिंता दिखाई है. उनकी सलामती की दुआ मांगी है. वहीँ, कई लोगों को परवेज मुशर्रफ और संजय दत्त का साथ आना अच्छा नहीं लगा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, तानाशाह जनरल मुशर्रफ संजय दत्त के साथ हैंगआउट कर रहे. ये क्या चल रहा? एक अन्य यूज़र ने लिखा कि, 'क्या बकवास है बॉलीवुड एक्टर करगिल के मास्टरमाइंड के साथ क्या कर रहा है. संजय को ड्रग्स, दारू, गन्स और दाऊद इब्राहिम पसंद.'

"द कश्मीर फाइल्स" के डायरेक्टर बन गए थे नक्सली, खुद सुनाया चौकाने वाला किस्सा

'श्रीनगर आओ और तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी', विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया धमकीभरा पत्र

'खुश हूं कि सोशल मीडिया पर गालियां मिल रही हैं!' बोला द कश्मीर फाइल्स का 'बिट्टा कराटे'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -