"द कश्मीर फाइल्स" के डायरेक्टर बन गए थे नक्सली, खुद सुनाया चौकाने वाला किस्सा
Share:

विवेक अग्निहोत्री इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म को हर कोई प्यार दे रहा है और फिल्म को खूब पसंद भी किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म ने अपने 6 दिन के कारोबार में लगभग 80 करोड़ रुपये कमा लिये हैं। वहीं फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरो में लोगों की भीड़ देखी जा रही है। इन सभी के बीच एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने अपने बारे में बताया कि कभी वो नक्सलियों के संपर्क में आ गये थे।

जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, 'कमियों के देखने के चक्कर में हम लोगों की अच्छाइयों को देखना भूल जाते हैं। इस चक्कर में मैं खुद नक्सल बन गया था। जब मैं भोपाल में पढ़ता था तो मैं क्रिएटिव ड्रामा और डिबेट करता था। और नक्सल विचारधारा के लोगों के संपर्क में आ गया था।' आगे उन्होंने कहा कि, 'एक तो यह है कि मार्क्स को पढ़ने के बाद इस तरह के लोग बनते हैं, वहीं दूसरा यह कि हमारे आसपास जो भी दिखे उसे गलत बताओ। युवाओं की जो सोच है उन्हें लगता है कि जो वो सोचते हैं, वही सही है। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मानवता की बात करने से नहीं बल्कि मानवता दिखाने से मानवता आती है।'

इसी के साथ प्रधानमंत्री से मुलाकात को लेकर उन्होंने बताया कि, 'मैंने पीएम मोदी से कहा कि हम अपने सिनेमा को अपने संस्कृति का हिस्सा नहीं मानते। मैं चाहता हूं कश्मीर फाइल्स को सॉफ्ट पॉवर की तरफ इस्तेमाल करूं।' आप सभी को बता दें कि बीते 12 मार्च को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री पल्लवी जोशी और फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। वहीं PM मोदी ने भी कश्मीर फाइल्स फिल्म की खूब प्रशंसा की थी।

'श्रीनगर आओ और तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी', विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया धमकीभरा पत्र

'फिल्म का टिकट दिखाओ और भारी डिस्काउंट पाओ..', The Kashmir Files से प्रभावित दुकानदारों का ऐलान

'खुश हूं कि सोशल मीडिया पर गालियां मिल रही हैं!' बोला द कश्मीर फाइल्स का 'बिट्टा कराटे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -