बच्चों और पत्नी को याद कर रहे हैं संजय दत्त
बच्चों और पत्नी को याद कर रहे हैं संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि बनाने वाले संजय दत्त लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार से काफी दूर है. वहीं संजय दत्त इन दिनों अपने परिवार को मिस कर रहे हैं उनको अपने बच्चों की और पत्नी की याद आ रही हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी खुद अभिनेता संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दिया है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट मे वो अपने बच्चों और पत्नी मान्यता दत्त के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं संजय दत्त ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में ​लिखा कि, ''मुझे उनकी बहुत याद आती है. हर कोई जो इस वक्त अपने परिवार के साथ है, इस वक्त को एन्जॉय करें.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

इसी के साथ अभिनेता संजय दत्त की इस तस्वीर को अब तक सोशल मीडिया पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. आप सभी देख सकते हैं इस समय उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वैसे हम आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त संजय दत्त अपने मुंबई वाले घर में अकेंले है वहीं उनकी पत्नी अपने दोनो बच्चों के साथ दुबई में फंसी हुई है. जी दरअसल वह लॉकडाउन के पहले ही दुबई गई थी लेकिन अचानक हुए लॉकडाउन के बाद वो वहीं पर फंस गई. अब तक वह वापस नहीं आ पाई हैं. इस समय मजबूरी वो मान्यता दत्ता को वहां रहना पड़ रहा है.

आप जानते ही हैं देश में भी लॉकडाउन की अवधि को लगातार कई बार बढ़ाया गया है लेकिन अब जाकर थोड़ी बहुत छूट मिली है. वहीं अब भी हालात सुधर नहीं पाए हैं ऐसे में संजय दत्त इस समय अकेले हैं और उन्हें उनकी पत्नी और बच्चों की बड़ी याद आ रही है.

सलमान से लेकर सोनम तक पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक्टिंग नहीं आती, अवार्ड मिल गया'

सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद करण जौहर, सलमान खान सहित 8 लोगों पर केस दर्ज

जब आयुष्मान ने कहा था- 'केवल स्टार्स के साथ काम करते हैं करण जौहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -