अपने दोनों बच्चों से दूर रहते हैं संजय दत्त, ये है वजह

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त इन दिनों एक बार फिर अपनी आगामी फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. संजय अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा समय देते हैं. संजय इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं और इस वजह से वो सबसे दूर हैं. आपको बता दें संजय दत्त जल्द ही पानीपत, शमशेरा, कलंक जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों के साथ ही वो तेलुगु फिल्म की हिंदी रिमेक में भी नजर ने वाले हैं.

इन सभी फिल्मों में संजय दत्त अलग-अलग भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. संजय को शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छा पति और एक अच्छे पापा के तौर पर भी जाना जाता है. संजय दत्त अपने आठ वर्षीय जुड़वां बच्चे इकरा और शहरान का बहुत ध्यान रखते हैं. संजय हमेशा अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आते ही रहते हैं. संजय दत्त हमेशा से ही अपने बच्चे इकरा और शहरान के साथ-साथ पत्नी मान्यता दत्त को भी बराबर समय देते हैं.

इन दिनों बाबा को अपनी फिल्मों के चलते अपने बच्चों और पत्नी से दूर रहना पड़ रहा है. संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. आपको बता दें शमशेरा में संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही वो फिल्म पानीपत की शूटिंग भी शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

पत्नी संग न्यूड फोटो शेयर कर बुरा फंसा ये एक्टर, लोगों ने लगा दी क्लास

पुलवामा अटैक के बाद मेकर ने रोकी 'हामिद' की रिलीजिंग

नीति मोहन की शादी में शामिल नहीं हुए उनके पिता, हुए ICU में भर्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -