नीति मोहन की शादी में शामिल नहीं हुए उनके पिता, हुए ICU में भर्ती

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन ने वैलेंटाइन्स डे यानी 14 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी कर ली है. उनकी प्री-वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस शादी में जहां तमाम सेलेब्रिटीज शामिल हुए लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि अपनी बेटी की ही शादी में नीति के पिता ब्रज मोहन शर्मा शामिल नहीं हो सके. जी हां... हाल ही में ये खबर सामने आई है कि नीति के पिता की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा और इस वजह से वे अपनी बेटी की शादी के साक्षी नहीं बन सके.

शादी के बीच ही नीति के पिता की तबीयत ठीक न होने के कारण रिश्तेदारों में भी बेचैनी बनी रही. नीति की शादी के एक दिन पहले ही उनके पिता असहज महसूस कर रहे थे और उन्हें बहुत ज्यादा थकान भी महसूस लग रही थी. इस बारे में नीति की बहन मुक्त‍ि ने कहा कि स्थ‍िति गंभीर नहीं थी, सब कंट्रोल में था. लेकिन उन्हें भर्ती कराना पड़ा, जि‍स कारण वे शादी अटेंड नहीं कर सके.

मीडिया से बातचीत के दौरान मुक्त‍ि ने बताया कि, 'उनके पिता अधिक फिजिकल स्ट्रेस नहीं ले सकते. इसलिए उन्हें होटल में श‍िफ्ट करना पड़ा था. वे मंडप में दिखाई नहीं दिए, इस कारण लोग घबरा गए. हमने होटल में डॉक्टर्स को बुलाना चाहा था, लेकिन उन्होंने सलाह दी कि डैडी को हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया जाए.' गौरतलब है कि नीति ने दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी की है. उनकी शादी में बॉलीवुड से आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ता‍हिरा कश्यप, अपारशक्त‍ि खुराना, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा शामिल हुए थे.

पुलवामा अटैक पर अब फूटा जाह्नवी कपूर का गुस्सा, किया पोस्ट

उरी के डायरेक्टर ने पुलवामा अटैक पर कह दी इतनी बड़ी बात, आपको भी लगेगा झटका

मीडिया के सामने पूनम पांडे देने लगी अश्लील पोज़, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -