'केजीएफ: चैप्टर 2' से संजय दत्त ने साझा किया अपना फर्स्ट लुक पोस्टर, दो दिन बाद रिलीज होगा टीजर
'केजीएफ: चैप्टर 2' से संजय दत्त ने साझा किया अपना फर्स्ट लुक पोस्टर, दो दिन बाद रिलीज होगा टीजर
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए यह भी खबर दी है कि फिल्म का टीजर 2 दिन बार रिलीज होने जा रहा है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही 'केजीएफ: चैप्टर 2' का फर्स्ट पार्ट जबरदस्त हिट हुआ था। इसके पश्चात् निर्माता ने इसके सेकंड पार्ट की तैयारियां तभी से आरम्भ कर दी थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

हालांकि, फर्स्ट पार्ट में 'अधीरा' की भूमिका निभाएंगे था इस बारे में निर्माता ने खुलासा नहीं किया था। किन्तु सेकंड पार्ट में संजय दत्त 'अधीरा' की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इसके पश्चात् संजय दत्त ने पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन दिया है, 'आपके बीच प्रेजेंट है 'अधीरा' और फिल्म का टीजर दो दिन बाद मतलब 8 जनवरी के दिन प्रातः 10.18 बजे आ रहा है।' पोस्टर में संजय मेटल की तलवार पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट एक अनुसार, 'केजीएफ: चैप्टर 2 की टीम जनवरी के दूसरे हफ्ते में अंतिम शेड्यूल को पूर्ण करेंगे। फिल्म से सबंधित एक सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि मेकर्स ने यह सुनिश्चित किया कि सेट पर उपस्थित सभी लोग शूटिंग के दौरान सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। इसके अतिरिक्त फिल्म इस वर्ष रिलीज होने की आशा है।' संजय दत्त के अतिरिक्त मूवी में रवीना टंडन, यश, प्रकाश राज तथा श्रीनिधि शेट्टी लीड किरदार में नजर आएंगे। 

यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ से जुड़ा इस मशहूर अभिनेता का कनेक्शन

ऑस्कर पाने से दो दिन पहले मरते-मरते बचे थे ए आर रहमान, इस तरह टला बड़ा हादसा

हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाले दिलजीत इस कारण मैरिड लाइफ पर रखते है चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -