यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ से जुड़ा इस मशहूर अभिनेता का कनेक्शन
यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ से जुड़ा इस मशहूर अभिनेता का कनेक्शन
Share:

कन्नड़ फिल्म अभिनेता यश की मचअवेटेड मूवी ‘केजीएफ 2’ वर्ष 2021 में रिलीज होने वाली है। इस मचअवेटेड मूवी का टीजर निर्माता शीघ्र ही रिलीज करेंगे। ऑडियंस के भारी क्रेज को देखते हुए आशा की जा रही है कि ये फिल्म सूने पड़े थियेटर्स में रौनक ले आएगी। इस मध्य इस मूवी को लेकर एक जबरदस्त जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स आ रही थीं कि इस मूवी के साथ अब मलयालम फिल्म स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन का भी नाम जुड़ गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi)

वही अब इन रिपोर्ट्स पर स्वयं पृथ्वीराज सुकुमारन ने पक्की मोहर लगा दी है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने स्वयं इस बात की घोषणा की है कि उन्होंने यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स प्राप्त कर लिए हैं। इसकी घोषणा करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं केजीएफ फ्रैंचाइज़ी का बेहद बड़ा प्रशंसक हूं तथा इससे जुड़कर काफी खुश हूं। लुसिफ़र के पश्चात् होमबेल मेरे पास सबसे पहले मेरे पास पहुंचे थे तथा हमने साथ जुड़ने की संभावनाओं पर वार्ता की। 

तत्पश्चात, मैं निश्चित तौर पर इसके लिए तैयार था कि देश की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म को प्रस्तुत करने से बेहतर इस सफर में जुड़ने से अच्छा और कुछ नहीं हो सकता। पृथ्वीराज प्रोडक्शंस केजीएफ 2 को लॉन्च करने के लिए गर्वित है। आप में से लाखों फैंस की भांति.. मैं भी रॉकी की कहानी को देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूं!‘ पृथ्वीराज सुकुमारन की ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं।

ऑस्कर पाने से दो दिन पहले मरते-मरते बचे थे ए आर रहमान, इस तरह टला बड़ा हादसा

हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाले दिलजीत इस कारण मैरिड लाइफ पर रखते है चुप्पी

रोवन एटकिंसन आज मना रहे अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -