अपनी बेटी के साथ संजय दत्त ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
अपनी बेटी के साथ संजय दत्त ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त अब अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा समय देते हैं. संजय अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करते ही रहते है. संजू बाबा कभी अपनी पत्नी मान्यता दत्त तो कभी बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. हाल ही में संजू ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर को शेयर कर संजय दत्त ने अपने बच्चों पर गर्व किया हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं संजय अपनी बेटी इकरा के साथ नजर आ रहे है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खास मेसेज भी दिया है. दरअसल गुरुवार को नैशनल गर्ल चाइल्ड डे था और इस मौके पर संजय दत्त ने बेटी इकरा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में संजय इकरा के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरी बेटी मेरा खजाना है. मैं चाहता हूं कि हर बेटी को वो प्यार और देखभाल मिले जिसकी वो हकदार है.' इस तस्वीर में संजय एक प्रोटेक्टिव पिता नजर आ रहे हैं वही इकरा भी बेहद क्यूट लग रही हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

टोटल धमाल के रिलीज़ से पहले सामने आई धमाल के चौथे पार्ट की खबरें

शुरू से पहले ही 'मुन्ना भाई 3' पर छाये संकट के बादल

कैटरीना पर फ़िदा हुई प्रीति जिंटा, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -