शुरू से पहले ही 'मुन्ना भाई 3' पर छाये संकट के बादल

Jan 13 2019 05:57 PM
शुरू से पहले ही 'मुन्ना भाई 3' पर छाये संकट के बादल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की 'मुन्नाभाई 3' का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में ये खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली हैं. इससे संजय दत्त के फैंस का काफी खुश थे लेकिन इसके अलावा हाल ही एक बुरी खबर आई है जिससे फैंस निराश हो सकते हैं. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी जब फिल्म 'संजू' के प्रमोशन के लिए मीडिया के सामने आए थे, तब भी पत्रकारों ने उनसे 'मुन्ना भाई 3' के  बारे में जानकारी दे दी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म इस साल भी शुरू नहीं हो पायेगी. इसका कारण कोई और नहीं बल्कि खुद निर्माता हैं. आइये जानते हैं-
 
दरअसल, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर फिल्म 'संजू' की एक महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है, जिसके बाद यह माना जा रहा है कि जब तक राजकुमार हिरानी अपने आप को निर्दोष साबित नहीं कर देते हैं तब तक संजय दत्त और अरशद वारसी 'मुन्ना भाई 3' को शुरू नहीं करेंगे. अब फैंस के लिए बुरी खबर है जिसका इंतज़ार काफी समय फैंस कर रहे थे लेकिन अब ये सपना अधूरा रह जायेगा. अब देखते हैं ये आरोप गलत साबित होता है या नहीं.

वहीं माना जा रहा है कि संजय दत्त और अरशद वारसी जैसे अभिनेता भी अक्षय कुमार के नक्शेकदमों पर चलेंगे और महिला को शक्ति देने वाले इस मूवमेंट को सपोर्ट करेंगे. बता दें राजकुमार हिरानी सेक्सुअल हैरसमेंट मामले पर अभी तक संजय दत्त या फिर अरशद वारसी का बयान नहीं आया है. देखना होगा जब दोनों मीडिया के सामने आएंगे तो ये इस मसले पर क्या कहेंगे. अब इंतज़ार है इनके जवाब है जिससे ये सही या गलत साबित होगा.

राजकुमार हिरानी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, 6 महीने तक महिला के साथ किया शोषण

नन्हे तैमूर अली खान ने रणवीर सिंह ने दी कड़ी टक्कर, वायरल हुई तस्वीर

'सिम्बा' ने तोड़े अब तक के सारे रेकॉर्ड, कर ली इतनी कमाई