टोटल धमाल के रिलीज़ से पहले सामने आई धमाल के चौथे पार्ट की खबरें
टोटल धमाल के रिलीज़ से पहले सामने आई धमाल के चौथे पार्ट की खबरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म अगले महीने 22 तारीख को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म के सभी बेसब्र हो रहे हैं. लेकिन इसी बीच ये खबर आ गई है कि इस फिल्म की कॉमेडी अगली बार भी देखने को मिलेगी. जी हाँ, खबर आई है कि इस फिल्म एक अगला यानि चौथा पार्थ भी जल्दी ही आने वाला है. आइये जानते हैं पूरी खबर. 

दरअसल, ताजा रिपोर्ट की मानें तो धमाल सीरीज के निर्माताओं ने 'टोटल धमाल' की रिलीज से पहले ही दो नए टाइटल ‘ट्रिपल धमाल’ और ‘फन ऑन धमाल’ बुक करा लिए हैं और डायरेक्टर इंदर कुमार ने 'धमाल' सीरीज की चौथी फिल्म पर काम करना शुरू भी कर दिया है. यानि यही कॉमेडी आपको चौथा पार्ट में भी देखने को मिलेगी. बता दें 'धमाल' सीरीज की पहली दो फिल्मों में संजय दत्त का अहम किरदार था, जिसके बारे में बात करके हुए इंदर कुमार ने ट्रेलर लांच पर बताया था कि वो संजय दत्त को 'टोटल धमाल' में चाहते थे लेकिन संजू बाबा की डेट्स की परेशानी के चलते वो उनके साथ इस बार शूटिंग नहीं कर सके.

डायरेक्टर इंदर कुमार के अनुसार, ‘मैं अगली बार जरूर अपनी कास्ट को रिपीट करना चाहूंगा. मैंने टोटल धमाल की शूटिंग के समय संजय दत्त को काफी मिस भी किया है. मैं जब अगली धमाल फिल्म बनाऊंगा तो उन्हें जरूर लूंगा.’ कहीं ना कहीं यह अजय देवगन और संजय दत्त के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उन्हें अगली 'धमाल' फिल्म में अपने दोनों पसंदीदा कलाकार देखने को मिलेंगे. लेकिन पहले इसका तीसरा पार्ट आ जाये फिर चौथे का इंतज़ार होगा.  

Total Dhamaal : ट्रेलर में ही मिलने वाला है आपको 'टोटल धमाल' लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

Total Dhamaal : एक और पोस्टर आया सामने, आज आएगा ट्रेलर

Total Dhamaal : जंगल में धमाल करने आ रहे हैं ये सभी कलाकार, देखिये नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -