'सुल्तान' पर भड़का 'मुन्नाभाई'.....
'सुल्तान' पर भड़का 'मुन्नाभाई'.....
Share:

जिस प्रकार से अभिनेता संजय दत्त अभी कुछ ही समय पहले अपनी जेल की सजा को पूरी कर जेल से लौंटे है तो इस दौरान उनके जेल से छूटते ही बहुत से बॉलीवुड के कलाकारों ने उनसे उनके घर पर मिलने का क्रम जारी हो गया था. व जब से संजू बाबा जेल से रिहा हुए है उनसे मिलने अभी तक दबंग सलमान खान मिलने नही आए है जिससे संजय दत्त बहुत ही नाराज है.

गौरतलब है की इससे पहले भी संजय की बायोपिक में रणबीर कपूर के नाम को लेकर सलमान नाराज थे, लेकिन अब कहानी में नया मोड़ आ गया है। रणबीर की वजह को संजय ने सिरे से नकारा है, रविवार को संजय दत्त मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए. मीडिया ने उनसे सलमान और उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'सुल्तान' के बारे में सवाल किए। एक रिपोर्टर ने जब संजय से पूछा कि आप सलमान से नहीं मिले है, यह सुन संजय भड़क गए। गुस्से में उन्होंने कहा- मैं मैड्रिड में उससे मिला हूं, इसकी कॉन्ट्रोवर्सी मत बनाइए.

वो मेरे छोटा भाई जैसा है, जो मुझे पिक्चर (सुल्तान) दिखाएगा। वहीं, जब संजय की आने वाली फिल्मों के बारे में सवाल हुए तो उन्होंने कहा- अभी कुछ डिसाइडेड नहीं है। अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त जेल से आने के बाद से ही अब अपना अधिकतर ध्यान फिल्मों पर लगा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -