झूठा निकला मंत्री का दावा, राजनीति में दोबारा एंट्री पर आया संजय दत्त का बयान
झूठा निकला मंत्री का दावा, राजनीति में दोबारा एंट्री पर आया संजय दत्त का बयान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के संस्थापक एवं महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर (Mahadev Jankar) ने रविवार को यह दावा किया था कि संजय उनकी पार्टी में शामिल होने वाले हैं. आपको बता दें आरएसपी महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है. पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री जानकर द्वारा पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इस बात की घोषणा की गई थी और कहा था कि, 'हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए फिल्म क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया है. जिसके तहत संजय दत्त भी 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल हो रहे हैं.' लेकिन अब इस पर संजू बाबा का का बयान आया है और मंत्री का यह दावा झूठा साबित हुआ है. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) द्वारा पॉलिटिक्स में अपनी एंट्री को लेकर कहा गया है कि मैं अभी किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से जुड़ना नहीं चाहता हूं. संजय दत्त ने एक बयान जारी कर कहा है कि, 'मैं कोई राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ रहा. जानकर मेरे प्यारे दोस्त और मेरे भाई जैसे है. मैं उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

आपको जानकारी के लिए बता दें संजय दत्त (Sanjay Dutt) 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, हालांकि अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह इसमें पीछे हट गए थे. संजू बाबा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही संजय दत्त, अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत' में देखने को मिलेंगे. इसके अलावा वे अपनी सुपरहिट फिल्म 'सड़क' के रीमेक में भी बिजी हैं.

 

स्टाइल स्टेटमेंट में बहन कैटरीना से कम नहीं इसाबेल कैफ, देखें फोटोशूट

'ब्लैक विडो' का पहला पोस्टर जारी, सुपरहीरो अवतार में दिखीं हॉलीवुड की सबसे कमाऊ एक्ट्रेस

अर्जुन की इस धाकड़ फोटो पर मलाइका का कमेंट, ऐसे लिए मजे

फ्लिप करते हुए ज़ोर से गिरी दिशा पटानी, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -