इस फिल्म के लिए 35 किलो का कवच पहनकर शूटिंग कर रहे संजू बाबा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी दाड़ी बढ़ाई है और अपने डेली रूटीन में भी भारी परिवर्तन किया है. आपको बता दें पानीपत एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें संजू बाबा अफगान किंग अहमद शाह अबदाली का किरदार निभाते नजर आएंगे.

हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह 35 किलो का भारी भरकम कवच पहन कर शूटिंग कर रहे हैं. जी हां.. बता दें फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर में चल रही है और यहां पर संजय दत्त पूरे डेढ़ महीने के शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब वह अगले शेड्यूल की तैयारी में हैं. पानीपत फिल्म के लिए संजय द्वारा पहना गया यह अब तक का सबसे महंगा और भारी-भरकम सूट है. खुद को फिट रखने के लिए संजय सेट पर ही ट्रेनिंग कर रहे हैं.

बता दें संजय रूटीन से जिम जा रहे हैं ताकि वह इस किरदार के लिए फिट हो सके. इतना ही नहीं संजय कई बार जिम मिस होने पर सेट पर ही वर्कआउट करते हैं ताकि वह फिल्म के किरदार के हिसाब से खुद को तैयार कर सकें. संजय अपनी डाइट पर भी ध्यान दें रहे हैं और वह सलाद, चिकन और फिश खाने पर ध्यान दे रहे हैं ताकि शरीर में प्रोटीन की मात्रा बढ़ा सकें. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर भी नजर आने वाले हैं.

दिशा पटानी ने अंडर गारमेंट्स में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- 'पढ़ने दो दीदी कल पेपर है'

रणवीर सिंह के गाने पर एक्स बॉयफ्रेंड के साथ झूमीं दीपिका, वायरल हुआ वीडियो

क़ानूनी पचड़े में फंसे शाहरुख़ खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -