संजय को याद आई रीमा, कहा दूसरी बार मां को खो दिया
संजय को याद आई रीमा, कहा दूसरी बार मां को खो दिया
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रीमा लागू का कल सुबह 3 बजे निधन हो गया. रीमा के निधन पर बॉलीवुड के कई बड़े कलाकरो ने अपना दुःख व्यक्त किया है. वही बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त ने कहा कि मैं एक बार फिर अपनी मां को खो दिया. आपको बता दे कि रीमा संजय दत्त की फिल्म वास्तव और हथियार में उनके साथ में काम कर चुकी है. और वही फिल्म वास्तव में रीमा ने संजय की मान का किरदार निभाया था.

इस फिल्म में शांता का किरदार निभाया जो अपने जुर्म की दलदल में फंसे बेटे को उसके कहने पर मार देती है. इसके साथ ही दोनों साजन फिल्म में भी साथ काम कर चुके है. यहाँ भी रीमा ने संजय की मां का किरदार निभाया था. आपको बता दे कि रीमा की मौत से पुरे बॉलीवुड में शोक है. वही दुबई में मौजूद संजय दत्त भी इस खबर के बाद काफी दुखी है.

आपको बता दे की संजय और रीमा की उम्र में महज दो साल का अंतर था उसके बावजूद भी रीमा संजय की माँ के किरदारों में दिखाई दी. रीमा लगभग 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मो और टीवी धारावाहिको में नजर आती रही है. रीमा ने अपने करियर में हम आपके है कौन, हम साथ साथ है, मैंने प्यार किया, साजन,वास्तव,कल हो न हो, कुछ कुछ होता है, प्यार तो होना ही था, दिलवाले, पत्थर फूल, आशिकी, जुड़वाँ,आरजू, तकदीरवाला,प्यार तो होना ही था,यस बॉस, हिना,दीवाना मस्ताना,कही प्यार न हो जाये, और एंटी नंबर 1 जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर फिल्मो में सलमान खान के साथ काम किया है.

जब पिस्तौल देख घबरा गई थी रीमा...

रीमा के जाने से उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रेणुका भी हुई भावुक...

रीमा की मौत की खबर मेरे लिए एक डरावनी खबर है, आलोक नाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -