माता-पिता के श्राद्ध कर्म के लिए आज काशी आएंगे संजू बाबा
माता-पिता के श्राद्ध कर्म के लिए आज काशी आएंगे संजू बाबा
Share:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त बुधवार को यानी आज काशी में माता नरगिस व पिता सुनील दत्त का श्राद्ध कर्म करेंगे. काशी के रानीघाट पर आठ ब्राह्माणों द्वारा यह कार्य पूरा किया जायेगा. यह पहली बार होगा जब बॉलीवुड की कोई बड़ी फ़िल्मी हस्ती द्वारा काशी में आकर श्राद्ध कर्म किया जाएगा. काशी के प्रमुख पंडित रविशंकर त्रिपाठी ने बताया कि इससे पहले दक्षिण भारत के ज्यादातर अभिनेता यहां आकर श्राद्ध कर्म करते रहे है. जिसमे चिरंजीवी, रमेश बाबू, पवन कल्याण जैसे अभिनेता शामिल है. लेकिन आज संजय दत्त बॉलीवुड की पहली ऐसी हस्ती होंगे जो काशी में श्राद्ध करेंगे.

बुधवार को श्राद्ध कर्म के साथ-साथ संजू बाबा वहाँ अपनी फिल्म 'भूमि' का प्रमोशन भी करेंगे. इस मौके पर संजय दत्त के साथ फिल्म भूमि की टीम के और भी सदस्य जैसे ओमंग कुमार, अभिनेत्री अदिति राव, शेखर सुमन व पाखी हेगड़े भी मौजूद होंगे. प्रमोशन के साथ-साथ संजय यहाँ एक स्कूल के समारोह में भी शामिल होंगे.

बुधवार सुबह संजय दत्त चार्टर्ड प्लेन से बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. वहाँ से संजय सीधा रानी घाट जाकर श्राद्ध कर्म करेंगे. इसके बाद संजय श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर व कालभैरव मंदिर में मत्था टेकेंगे. फिर ज्ञानवापी में संजय दत्त का सम्मान कार्यक्रम किया जायेगा और दोपहर में संजय डालिम्स रोहनिया स्कूल में विद्यार्थियों के बीच शिरकत करेंगे. सभी काम होते ही शाम को संजय दत्त मुंबई लौट जाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टेनिस स्टार के चक्कर में महिमा चौधरी ने अपना फिल्मी करियर भी दाव पर लगा दिया था

परदेस की गंगा... महिमा चौधरी को 44वे जन्मदिन की बधाई

अब संजय दत्त निभाना चाहते है ऐसे किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -