संजय बताया जिंदगी के किस 'कलंक' को मिटाना चाहते हैं? जवाब सुनते ही हंसी पड़ी माधुरी
संजय बताया जिंदगी के किस 'कलंक' को मिटाना चाहते हैं? जवाब सुनते ही हंसी पड़ी माधुरी
Share:

मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का टीजर आखिरकर आज लॉन्च हो गया है. फिल्म के टीज़र को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही सभी सटर्स की तारीफ हो रही है. बता दें इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर भी काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म के टीजर लॉन्च इवेंट में संजय दत्त ने बताया कि वे अपनी जिंदगी का कौन सा कंलक मिटाना चाहते हैं?

जब इस इवेंट में संजय दत्त से सवाल किया गया कि क्या उनकी जिंदगी का कोई ऐसा कलंक है, जिसे वे हमेशा-हमेशा के लिए मिटाना चाहते हैं? तो इसके जवाब में संजय ने हंसते हुए कहा कि, ''अरे भैय्या मैं जेल गया हूं, तो जो वो कलंक है, वो अभी मिट गया लगता है.'' इस इवेंट में संजय दत्त के बगल में माधुरी दीक्षित भी खड़ी थीं और एक्स-बॉयफ्रेंड की यह बात सुनकर वे भी हंसने लगती हैं. बता दें फिल्म का टीज़र में माधुरी और संजय दत्त को साथ में भी देखा गया है.

फिल्म कलंक के जरिए संजय और माधुरी 22 साल बाद साथ नजर आने वाले हैं. टीज़र लॉन्चिंग इवेंट में संजय दत्त ने फिल्म के अनुभव के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर किए थे. उन्होंने इस बारे में कहा कि, ''माधुरी मैम के साथ काम करना मेरा सौभाग्य है. पूरी टीम के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा." आपको बता दें इस मूवी में संजय दत्त ''बलराज चौधरी'' और माधुरी ''बहार बेगम'' के रोल में दिखेंगी. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है.

संजय दत्त ने सबके सामने एक्स-गर्लफ्रेंड माधुरी को कहा 'मैम'

Total Dhamaal Collection : 150 करोड़ के करीब पहुंची अजय देवगन की फिल्म

छोटा सा है 'केसरी' में परिणीति का रोल, फिल्म के लिए पेड़ तक बनने को थी तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -