Total Dhamaal Collection : 150 करोड़ के करीब पहुंची अजय देवगन की फिल्म
Total Dhamaal Collection : 150 करोड़ के करीब पहुंची अजय देवगन की फिल्म
Share:

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर लगे 18 दिन बीत चुके हैं और फिल्म अब भी अच्छी कमाई कर रही है. दर्शकों से इसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अजय देवगन की  'टोटल धमाल' ने अब तक 136 करोड़ की कमाई कर डाली है. इससे अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म अब भी पर भी ज्यादा कमाई कर लेगी. फ़िलहाल जानते हैं इसने अब तक कितनी कमाई कर ली है. 

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.50 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़ और रविवार को 3.75 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है. इससे ये कह सकते हैं कि फिल्म 150 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर लेगी. पहले हफ्ते में 'टोटल धमाल' फिल्म ने  92.24 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 36.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके अनुसार फिल्म ने अब तक 142 करोड़ कमा लिए हैं. अब 15 करोड़ करने से ये फिल्म ज्यादा दूर नहीं है. 

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' की निगाहें 150 करोड़ की तरफ है. देखना होगा कि यह आंकड़ा कब तक छू पाती है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है.

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

अब 200 करोड़ के क्लब पर टोटल धमाल की नजर, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Box office collection : रिलीज के 9 दिनों में ही टोटल धमाल ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -