इस एक्टर और फराह खान ने प्रज्ञा ठाकुर पर बोला हमला, कहा- राम का नाम बदनाम ना करें

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जब से मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है, तब से ही देश में उन्हें लेकर लगातार हंगामा मचा हुआ है. आए दिन प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के बयान इस आग में घी डालने का काम किए जा रहे हैं. बता दें कि साध्वी ने हाल ही में मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे (Hemant Karkare) के बारे में विवादित बयान दिया था, जिसपर राजनीति गरमा गए थी. वहीं अब उन्हें बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान और फराह खान ने भी घेरा है. 

प्रज्ञा के बयान पर बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan)  ने हमला करते हुई कहा कि हेमंत करकरे आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद होकर भी देशद्रोही हो गये!! और देशद्रोह की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर राज नेता बनते ही देशभक्त हो हो गई. ये सबूत है कि जनता आज भी ग़ुलाम है और इसमें फ़र्क़ सिर्फ़ इतना ही है कि अंग्रेज़ों या मुग़लो की नहीं, बल्कि राज नेताओं की

दूसरी ओर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर फराह खान ने भी निशाना साधा है. फराह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तुम्हारी गंदी सोच को लेकर राम का नाम बदनाम ना करे. तुम जैसी ने हिन्दु धर्म का नाम बर्बाद किया हैं जैसे ओसामा बिन लादिन्न और हाफिज सईद ने इस्लाम का नाम बर्बाद किया. धर्म भेद भाव रखना नहीं सिखाता हैं. तुम जैसे लोग नफरत फैलाते हैं. 

 

 

'विक्की डोनर' के बाद एक बार फिर फिल्म में धमाल मचाएंगे आयुष्मान-अन्नू कपूर

अरबाज का खुलासा, इस कारण डायरेक्ट नहीं की दबंग 3

साईं बाबा के धाम शिरडी पहुंचे विवेक ओबेरॉय, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

फिर बोल्ड लुक से लाखों दिल धड़का गई नोरा, देखती ही मचल उठेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -