कबीर सिंह के नए पोस्टर में धाकड़ दिखें शाहिद, लेकिन इस कारण लोगों ने किया ट्रोल

Apr 21 2019 04:09 PM
कबीर सिंह के नए पोस्टर में धाकड़ दिखें शाहिद, लेकिन इस कारण लोगों ने किया ट्रोल

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म कबीर सिंह है. इसका टीजर जारी हो चुका है जिसे लोगों ने काफी भारी मात्रा में पसंद किया है और अब फिल्म का नया पोस्टर भी जारी हुआ है. इसे शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर खुद शेयर किया है. जहां कई फैन्स ने इसकी तारीफ की है तो हीं कुछ यूजर्स ने शाहिद कपूर को आ़ड़े हाथों लें लिया है. यूजर्स ने लिखा है कि, "श्रीलंका हमले पर कुछ क्यों नहीं बोलते है." आप देख सकते हैं कि पोस्टर में शाहिद का बियर्ड लुक नजर आ रहा है. 

इस नए पोस्टर में उनके बाल भी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं और पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन दिया है कि दो महीने बाद फिल्म आएगी. 21 जून, इसके लिए इंतजार किया जाए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म साउथ की अर्जुन रेड्डी फिल्म की हिंदी रीमेक है और इसे संदीप वांगा ने डायरेक्शन किया था और वे ही इसे हिंदी में भी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में अपनी रोल को लेकर हाल ही में शाहिद ने कहा था कि कबीर सिंह का रोल प्ले करना काफी मुश्किल था. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ''मैं फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर जाने से पहले लगभग 2 घंटे तक नहाया करता था और मैं स्मोकिंग को बिल्कुल भी एंडोर्स नहीं करता. लेकिन रोल के लिए मुझे स्मोकिंग करनी पड़ी थी. वे एक दिन में करीब 20 सिगरेट पी जाया करते थे. 

जयललिता बायोपिक के लेखक ने की कंगना की तारीफ, कही ये खास बातें

ऋतिक रोशन के वीडियो को देख धड़का सुजैन का दिल, कहा- पहले से ज्यादा हॉट...’

शादी की सालगिरह को ऐसे एन्जॉय कर रही ऐश्वर्या, बेटी संग पुल में आई नजर

Box office collection : ‘कलंक’ ने चार दिनों में पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा