तो अक्षय के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं संजय दत्त..

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जो कि 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'KGF 2' और 'सड़क 2' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं और उनमे  नज़र आने वाले हैं. इनकी शूटिंग में भी वो व्यस्त चल रहे हैं लेकिन इसी बीच उनसे जुड़ी एक जानकारी सामने आई है. खबर है कि उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिला है और ये फिल्म अक्षय कुमार के साथ हो सकती है. ऐसे में दोनों के फैंस तो इस फिल्म के बेताब हो जायेंगे.

दरअसल, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने तो संजय, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' में अभिनय करते हुए नजर आएंगे. इस बारे में रिपोर्ट की मानें तो एक इंटरव्यू में संजय ने कहा, 'हां, मेरे पास 'शमशेरा', 'पानीपत' और 'पृथ्वीराज' से लेकर 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', विकास बहल के साथ एक फिल्म के अलावा 'KGF 2' और 'सड़क 2' जैसी कुछ दिलचस्प फिल्में हैं.' यानि इन दिनों वो काफी व्यस्त हैं.

इस बारे में एक्टर ने आगे कहा कि महेश भट्ट के साथ करीब दो दशकों के बाद वह फिर जुड़ रहे हैं. महेश के पास बेहद एनर्जी और क्रेजीनेस हैं और एक लंबे समय के बाद, संजय को लगा कि महेश डायरेक्शन में लौटकर वास्तव में खुश हैं.' अपनी आने वाली फिल्म 'KGF 2' के बारे में संजय ने कहा कि जल्द ही रोल करने वाली है और फिल्म में अधीरा किरदार निभाने के लिए संजय से उनकी पत्नी मान्यता ने कहा था. इस समय संजय अपने होम प्रोडक्शन की रिलीज प्रस्थानम की तैयारियों में व्यस्त हैं.फिल्म 20 सितंबर, 2019 को रिलीज होगी.  

52वे जन्मदिन पर अक्षय ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान, देखें मोशन पोस्टर

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट किंग खान अब इन्हें करेंगे लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -