रेड चिलीज एंटरटेनमेंट किंग खान अब इन्हें करेंगे लॉन्च
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट किंग खान अब इन्हें करेंगे लॉन्च
Share:

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख़ खान फिल्मों में नज़र नहीं आ रहे हैं, फैंस उनके लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन वो अपन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने जलवे दिखा रहे हैं. वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री में हर डेब्यू करने वाले एक्टर का सपना होता है कि वह एक बार बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान के साथ काम करे. ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ भी है. कुछ ही ऐसे लोग होते हैं जिन्हें ऐसा मौका मिलता है. उनमे ही नवोदित एक्टर पृथ्विक प्रताप का नाम शामिल है. जानते हैं इनके बारे में. 

दरअसल, शाहरुख अपने प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले एक नए प्रोजेक्ट के जरिये पृथ्विक को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  इस बारे में सूत्रों का कहना है कि पृथ्विक जो कि मराठी टीवी शोज में देखे गए थे वह अब हिंदी एंटरटेनमेंट की दुनिया में डेब्यू करेंगे. हाल ही में पृथ्विक ने शाहरुख के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. इससे ये कहा जा सकता है कि शाहरुख़ जल्दी ही पृथ्वीक को मौका देंगे.

वहीं इस बारे में पृथ्विक का कहना है कि, 'जब मैंने शाहरुख  की फिल्में देखी थी, मैंने उनसे मिलने का सपना देखा था और जब मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिला तो वह बेहद रोमांचक मोमेंट था और तब मैं बेहद घबराया हुआ भी था. लेकिन शाहरुख सर के विनम्र रवैये ने मेरी घबराहट को भी दूर कर दिया. मैंने न केवल उनके साथ एक फोटो ली, बल्कि उन्होंने मेरे साथ मेरे प्रोजेक्ट में मेरे किरदार के बारे में बात की'.वो अपने प्रोजेक्ट के बारे बताये कि, 'मुझे एक अनुबंध के साथ जोड़ दिया गया है. प्रोजेक्ट की ऑफिशियल घोषणा जल्द की जाएगी. इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं बता सकता. लेकिन हां शाहरुख खान के प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है'.  

जन्मदिन पर अदनान को याद आए ऋषि कपूर, पुराने दिनों में खोए कलाकार

The Family Man Trailer : दमदार रोल में दिखें मनोज वाजपेयी, फैंस के उड़े होश

पत्रकार मारपीट केस : बहुत बुरे फंसे सलमान, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -