KGF 2 के बाद कॉमेडी करते नजर आएँगे संजय दत्त और रवीना टंडन

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले संजय दत्त को आप सभी जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी रवीना टंडन संग जमने वाली है। इन दोनों को आप सभी करीब एक दशक के बाद एक साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में देखने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त खतरनाक विलेन का रोल करेंगे और दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी खुश होने वाले हैं सभी को यही उम्मीद है। अब फैंस की खुशी को और बढ़ाते हुए यह भी बता दें कि दोनों एक्टर्स अब एक कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं।

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि एक बड़ा स्टूडिओ दोनों को साथ लेकर आ रहा है, हालांकि अभी दोनों को अभी फिल्म साइन करना बाकी है। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने बताया, ''फिल्म को एक लीडिंग स्टूडियो प्रोड्यूस करेगा। ये एक आइडिया स्टेज पर थी। पिक्चर देखकर मेकर्स को लगा कि वो कॉमेडी के लिए परफेक्ट रहेंगे। वो एक्टर्स के पास पहुंचे और एक्टर्स भी एक्साइटेड हैं।'' केवल यही नहीं बल्कि सोर्स ने ये भी कहा कि अभी फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट तैयार किया जाना बाकी है।

इसके बाद एक्टर्स भी प्रोजेक्ट साइन करेंगे। तब जाकर फिल्म का ऐलान फरवरी में हो सकता है। वैसे केजीएफ 2 के बारे में बात करें तो इस फिल्म में यश लीड रोल कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर रवीना पहले ही काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने संजय दत्त की फोटो भी सोशल मीडिया पर डालकर केजीएफ के लिए एक्साइटमेंट दिखाई थी। अब नयी फिल्म के बारे में दोनों की क्या प्रतिक्रिया होती है यह देखना दिलचस्प होगा।

क्या OTT पर रिलीज होगी फिल्म शमशेरा? डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

कंगना ने मनाया धाकड़ के निर्माता का जन्मदिन, किया किस

17 हफ्ते बाद शाहरुख़ ने की इंस्टाग्राम पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -