कंगना ने मनाया धाकड़ के निर्माता का जन्मदिन, किया किस
कंगना ने मनाया धाकड़ के निर्माता का जन्मदिन, किया किस
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के निर्माता सोहेल मक्लई को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है। आप देख सकते हैं इसकी एक झलक को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है जो बेहतरीन दिखाई दे रही है। जी दरअसल अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस कंगना निर्माता सोहेल मक्लई के गाल पर किस कर रही हैं और एक में कंगना उन्हें हग करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, 'कल रात धाकड़ टीम के साथ मिलकर अच्छा लगा।'

अब अगर हम धाकड़ फिल्म के बारे में बात करें तो रजनीश रजी गई घई के निर्देशन में बनी ये फिल्म भारत की पहली महिला अंतर्राष्ट्रीय स्पाई थ्रिलर है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में कंगना एक एजेंट का भूमिका निभा रही हैं जिसका नाम होगा 'अग्नि'। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन रामपाल रुदवीर नाम के अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन और कंगना के अलावा दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस कंगना धाकड़ के अलावा तेजस में नजर आने वाली हैं। जी हाँ और इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। वहीं इसके अलावा कंगना सीता और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म इमरजेंसी में भी लीड किरदार में नजर आने वाली हैं।

17 हफ्ते बाद शाहरुख़ ने की इंस्टाग्राम पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस

सुष्मिता सेन की भाभी ने किया चकाचक गाने पर डांस, वीडियो वायरल

सलमान खान के म्यूजिक वीडियो को गर्लफ्रेंड Iulia Vantur ने दी आवाज, इस दिन होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -