मुन्ना की दीवाली पार्टी में नजर आए सलमान, आमिर व अजय
मुन्ना की दीवाली पार्टी में नजर आए सलमान, आमिर व अजय
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. ड्रग्स और हथियार रखने के आरोपों के अलावा उनके अफेयर्स ने भी सुर्खियां बटोरीं. आपको बता दे की जैसे ही संजय दत्त ने फिल्म भूमि की शूटिंग रैप अप की इस फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने संजय दत्त संग एक और फिल्म The Good Maharaja की घोषणा भी कर दी. अब खबर है कि इस फिल्म से संजय दत्त बाहर हो गए हैं. द गुड महाराजा फिल्म हिस्टोरिकल कहानी पर आधारित है. ये फिल्म नवानगर के राजा पर केंद्रित है, जिसमें ब्रिटिश शासन के समय को भी दिखाया जाएगा. वैसे भी राजस्थान के बीकानेर में अपनी नई फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग कर रहे संजय दत्त सोमवार को दीवाली मनाने के लिए मुंबई लौट आए. मंगलवार को बांद्रा के पालीहिल इलाके में संजय दत्त के बंगले पर दीवाली का जश्न शुरु हो गया.

शाम को संजय दत्त की ओर से दीवाली की पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें सबसे बड़ी मौजूदगी सलमान खान की दर्ज हुई. सलमान खान बहुत दिनों बाद संजय दत्त के किसी आयोजन में शामिल हुए. अपने पुराने दोस्त को रिसीव करने के लिए संजय खुद गेट पर आए. काफी दिनों से मीडिया में संजय और सलमान के बीच रिश्तों में कड़वाहट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म था.

अब सलमान द्वारा संजय की पार्टी में आने के बाद ये अटकलें खत्म हो जाएंगी. वैसे इससे पहले मुकेश अंबानी के घर पर हुई पार्टी में भी सलमान और संजय दत्त एक दूसरे को गले लगाते हुए देखे गए थे. सलमान खान के अलावा संजय की पार्टी में रणबीर कपूर, राजकुमार हीरानी, विधु विनोद चोपड़ा, आमिर खान, किरण राव, शिल्पा शेट्टी, विद्या बालन और रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन पंहुचे. 

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -