संजू बाबा की बेटी त्रिशाला ने किया नया कारनामा, जानकर उड़ जाएंगे होश
संजू बाबा की बेटी त्रिशाला ने किया नया कारनामा, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

वैसे तो संजू बाबा की बेटी त्रिशला दत्त अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से बॉलीवुड की कई स्टार डॉटर्स को तगड़ा मुकाबला देती है पर इस बार जो उन्होंने किया है उसे जानकर बाकी स्टार डॉटर्स के पसीने जरूर छूट जाएंगे. त्रिशला खुद को बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया से दूर रखना पसंद करती हैं पर वो सोशल मिडिया पर बहुत ही चर्चित और एक्टिव हस्तियों में से एक है. 


आमतौर पर ऐसा होता है कि स्टार्स के बच्चों के बीच डेब्यू की होड़ लगी होती है जिसके कारण वो अपनी पढ़ाई को भी नज़रअंदाज़ करते है और सोशल साइट्स पर अपनी पार्टीज और फिल्म डेब्यू की पोस्ट डालते रहते है. लेकिन हाल ही में त्रिशला ने अपने फॉलोवर्स से अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया है.


दरअसल संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने मास्टर डिग्री हासिल कर ली है और इतना ही नहीं, वह अगले चार सालों तक डॉक्ट्रेट की पढ़ाई करने जा रही हैं. त्रिशला दत्त न्यूयॉर्क में रहकर हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है और अपने इंस्टाग्राम पेज पर कनवोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि वह साइकोलॉजी में मास्ट्रेट कर चुकी है और अब अगले चार साल में डॉक्ट्रेट की पढ़ाई करने जा रही हैं.इस खास मौके पर त्रिशाला के लिए अनोखा केक तैयार किया गया, जिसमें उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है. 

तापसी पन्नू ने शेयर किया फिल्म 'मुल्क' का फर्स्ट लुक

सूर्यवंशम पर ट्रोल हुए बिग बी, ट्रोलर बोले - राष्ट्रीय फिल्म क्यों घोषित नहीं कर देते ऐसे

शादी के बाद सरेआम सिगरेट के कश लगाती नजर आई सोनम कपूर

15 साल के बच्चे ने सुष्मिता सेन के साथ सरेआम की छेड़खानी, हुआ इतना बुरा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -