जानिए किस तरह प्रेग्नेंसी के दौरान भी सानिया ने खुद को किया मेंटेन
जानिए किस तरह प्रेग्नेंसी के दौरान भी सानिया ने खुद को किया मेंटेन
Share:

टेनिस की दुनिया में अपना दबदबा कायम रखने वाली सानिया मिर्जा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड्स को एन्जॉय कर रही है जिसकी जानकारी उन्होने खुद सोशल साइट के जरिए दी थी . सानिया मिर्जा भारत की जानी मानी टेनिस प्लेयर है जितनी पॉप्युलर वह अपने इस खेल को लेकर रही है उतनी ही पॉप्युलर वह अपने स्टाइल को लेकर भी रही है. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. हालही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं. वह इस तस्वीर में वह रेड कलर की ब्यूटीफूल आउटफिट में नजर आ रही हैं. ड्रैस के साथ मैच करते हुए इंटरिंग कैरी किए, जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं.

अपने इस खास समय को सानिया बेहद एन्जॉय कर रही है जिसकी खूबसूरत तस्वीरों को सानिया ने सोशल साइट पर शेयर किया है जिसमें एक बार फिर से उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई दें रहा है. इन तस्वीरों में सानिया अलग आउटफिट को कमाल के पोज देते हुए दिखाई दें रही है एक तस्वीर में वह रेड कलर का आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रही है तो दूसरी तस्वीर में वह इंडिगों प्रिटेंज ड्रैस को पहने हुए नजर आ रही है

सानिया मिर्जा सिर्फ खेले से ही नहीं बल्कि अपने फैशन से भी लोगों को अपना दीवाना बना लेती है. आम दिनों की तरह ही प्रेग्नेंसी में भी उनका फैशन का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. सानिया प्रेग्नेंसी में फिट रहने के लिए योगा करती हैं. उन्होंने योगा डे पर योगा करते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी.

WWE के 'Deadman' ने रिंग को कहा अलविदा, 30 साल लंबे करियर के बाद Undertaker ने लिया सन्यास

शोएब मलिक ने खोला राज़, बताया सानिया से शादी के समय क्या थे हालात

तीन महीने बाद घर लौटे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, साई केंद्र में फंसे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -