शोएब मलिक ने खोला राज़, बताया सानिया से शादी के समय क्या थे हालात
शोएब मलिक ने खोला राज़, बताया सानिया से शादी के समय क्या थे हालात
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में 12 अप्रैल को भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ निकाह किया था. यह जोड़ी तब से साथ रह रही है और अब दोनों का एक बेटा भी है. किन्तु पड़ोसी देशों के बीच तनावपूर्ण संबंधों के चलते उनकी शादी जल्दी ही विवाद में बदल गई. भारत और पाकिस्तान ने 2012 से एक दूसरे के साथ कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है.

अब मलिक ने सानिया से शादी के अपने फैसले के संबंध में खुलासा करते हुए कहा है कि वह दोनों देशों के रिश्तों के बारे में बिल्कुल चिंतित नहीं थे. उनके मुताबिक, जिस व्यक्ति से उसकी शादी हो रही है, उसका प्यार उसके लिए अहम है न कि उसका देश. पाक पैशन से बात करते हुए शोएब ने कहा है कि, "नहीं, बिल्कुल नहीं . एक शादी में, आप इस बात की चिंता नहीं करते हैं कि आपका साथी कहाँ से है या देशों के बीच या सियासत में क्या चल रहा है. वह हमारा डोमेन नहीं है. अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उससे शादी कर लेते हैं, तो इन सब चीज़ों का कोई असर नहीं पड़ता कि आप किस देश से आते हैं.

आपको बता दें कि जब भी भारत UICC स्पर्धाओं में या एशिया कप में पाकिस्तान के साथ खेलता है, तो मैदान पर उनके बीच जमकर मुकाबला होता है. किन्तु मैच के बाद खिलाड़ियों को एक फ्रेंडली चैट करते देखा जाता है और यह पहले ही साबित हो चुका है कि उनके बीच एक दूसरे के प्रति कोई द्वेष नहीं है. शोएब मलिक का दावा है कि भारत में उनके ढेर सारे दोस्त हैं और उनके साथ उनके रिश्ते इन सभी वर्षों में प्रभावित नहीं हुए हैं.

तीन महीने बाद घर लौटे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, साई केंद्र में फंसे थे

खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव तो स्थगित हुआ लीग का एक मैच

कोरोना के वजह से कोस्टा रिका फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल हुआ स्थगित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -