WWE के 'Deadman' ने रिंग को कहा अलविदा, 30 साल लंबे करियर के बाद Undertaker ने लिया सन्यास
WWE के 'Deadman' ने रिंग को कहा अलविदा, 30 साल लंबे करियर के बाद Undertaker ने लिया सन्यास
Share:

वाशिंगटन: विश्व में मशहूर WWE सुपर स्टार द अंडरटेकर (The Undertaker) ने 30 वर्ष के यादगार करियर के बाद आधिकारिक रूप से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। द अंडरटेकर ने 1990 में रेसलिंग जगत में डेब्यू किया था, और तब से लेकर अब तक अंडरटेकर दुनियाभर में WWE फैंस की पहली पसंद रहे।

अंडरटेकर को उनके खास अंदाज के लिए भी जाना जाता है, और भारत में भी उनके काफी फैंस है। 90 के दशक से लेकर आज के युवा भी इस रेसलर को बेहद पसंद करता है। आपको बता दें कि द अंडरटेकर ने रेसलमेनिया में केवल 2 मुकाबले ही हारे हैं, जबकि 25 मुकाबलों में उन्होंने जीत हासिल की है। अंडरटेकर को केवल ब्रोक लेस्नर और रोमन रेन्स ही हरा पाए हैं। द अंडरटेकर अंतिम रेसलमेनिया में एजे स्टाइल्स के सामने थे, जिसमे उन्होंने स्टाइल्स को जिन्दा दफनाकर ऐतिहासिक जीत हासिल की थी।

द अंडरटेकर खुद कई बार रिंग में मर चुके हैं (अफवाह), और कई रेस्टलर उन्हें जिन्दा दफन कर चुके हैं, किन्तु वह हर बार रिंग में वापसी करके सबको हैरान कर देते हैं। WWE ने अंडरटेकर की लास्ट राइड डाक्यूमेंट्री भी रिलीज की थी, और ये WWE ने एजे स्टाइल्स के साथ रेसलमेनिया में हुए मुकाबले के बाद किया था। द अंडरटेकर की रिटायरमेंट पर उनके प्रशंसकों ने उन्हें विदाई दी, और शानदार करियर के लिए बधाई भी दी। 

तीन महीने बाद घर लौटे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, साई केंद्र में फंसे थे

खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव तो स्थगित हुआ लीग का एक मैच

कोरोना के वजह से कोस्टा रिका फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल हुआ स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -