बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्स कंटेस्टंट चंदना ने की एक बार फिर घर में एंट्री
बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्स कंटेस्टंट चंदना ने की एक बार फिर घर में एंट्री
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 के नया एपिसोड में, घरवालों ने छिपे हुए रुबिक क्यूब्स को ढूंढना जारी रखा। कार्य अगले दिन सुबह तक चलता है। इसके साथ अंत में टीम दामरुगा 11 अंकों की बढ़त के साथ विजेता बनकर उभरी। बिग बॉस ने एक नया कार्य शुरू किया है, जहां टीम के साथी एक लीवर पर रखी गई टेनिस बॉल को संतुलित करते हैं। वही टीम के साथी टीम के लिए तैयार हैं और टेनिस बॉल को संतुलित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। फिलहाल , जैसे ही कार्य आगे बढ़ता है, टीम गरुड़ विजेता के रूप में उभरती है। 

इसके बाद में, जैसा कि घर के सदस्य कुछ ख़ाली समय बिताते हैं, बेदखल प्रतियोगी चंदाना एक अतिथि के रूप में स्वीकारोक्ति कक्ष के माध्यम से एक आश्चर्यजनक प्रवेश करती है। ससुराल वाले उसे बिग बॉस के घर में फिर से देखने के लिए तैयार हैं।वही  चंदना ने आगामी सिंगिंग रियलिटी शो के बारे में खुलासा किया गया  और शो में एक मेजबान के रूप में अपने नए उद्यम के बारे में उन्हें जानकारी दी। वह वासुकी से शो के लिए शीर्षक गीत की रचना करने का अनुरोध भी करती है। इसके साथ ही वासुकी अभिभूत है और चंदन को इस शो के लिए एक गीत की रचना करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद। गीत के बोलों को चित्रित करने में गृहिणी भी अपना योगदान देती हैं।

वही अंत में, गृहणियों की मदद से वासुकी ने गीत की रचना की जा सकती  है । इसके साथ ही, बिग बॉस ने चंदना को घर से बाहर निकलने के लिए कहा गया है ।  घरवाले उसे उसके नए उद्यम के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उसे अलविदा कहते हैं। थोड़ी देर के बाद, बिग बॉस ने लक्जरी बजट कार्य को कवर किया और विजेता के रूप में टीम गरुड़ की घोषणा की। इसके अलावा, सप्ताह के दौरान प्रतियोगियों के प्रदर्शन को देखते हुए, कप्तान शाइन शेट्टी ने किशन को सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले और कुरी प्रताप को सबसे खराब कलाकार के रूप में घोषित किया। अगले निर्देश तक प्रताप को जेल भेज दिया गया।

Bigg Boss मलयालम 2: सुजो मैथ्यू ने अलीना पडिक्कल के साथ बेतुका झगड़ा, बाद में कहा लोफर

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -