बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

मलयालम का जाना माना टीवी शो बिग बॉस मलयालम 2 का अभी हाल ही का एपिसोड मंजू पथ्रोज और राजिथ के बीच एक निजी बातचीत से शुरू होता है । वही मंजू इस हफ्ते अपने खराब प्रदर्शन का कारण रजित से पूछती है।इसके अलावा  राजिता जवाब देती है कि वह बेदखली परिणामों के बारे में चिंतित है। इसके बाद में, बेडरूम में, अलीना और सुजो एक विशाल तर्क में समाप्त होते हैं। सुजो उसे 'लोफर' के रूप में संदर्भित करने के लिए उस पर भड़कता है। मॉडल ने उसे अपमान करने के लिए अलीना पर चिल्लाया जा रहा था । 

घरवाले सुजो को शांत करने की कोशिश करते हैं परन्तु उन्हें अलीना पर गुस्सा आता दिखा। प्रारंभ में, अलीना का तर्क है कि उसने उसे इस तरह संदर्भित नहीं किया था लेकिन बाद में वह इसे स्वीकार करती है और सुजो से माफी मांगती है।शाम को, बिग बॉस साप्ताहिक कार्य के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों का चयन करने का आदेश देता है। गृहणियों ने सुरेश, आर्य और प्रदीप को सर्वश्रेष्ठ कलाकार चुना। बिग बॉस ने घोषणा की कि तीनों अगले हफ्ते कप्तानी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।बाद में, बिग बॉस घरवालों से टास्क में अंडरपरफॉर्मर चुनने को कहते हैं। एक खुली चर्चा के बाद, प्रतियोगियों ने बिग बॉस को राजीव और रजनी के नाम सुझाए। 

इसके अलावा नामांकन के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए।घोषणा के तुरंत बाद, रजनी आँसू में दिखाई देती है। वही अभिनेत्री रोती है कि हर कोई जो शो देखता है, वह सोचेगा कि वह एक बुरा कलाकार है। जबकि, सजा को लेकर राजिथ काफी उत्साहित दिख रही हैं।जेल में प्रवेश करने के तुरंत बाद, रजनी रोने लगती है कि घर में कोई भी उसे महत्व नहीं देता है। यहां तक ​​कि वह भोजन और दवा लेने से भी इनकार करता है। इसके बाद में, पासनम शाजी और आर्य ने बिग बॉस को सूचित किया और रजनी को मुक्त करने का अनुरोध किया। वही रात में, बिग बॉस ने घोषणा की कि सजा खत्म हो गई है। यह सुनकर रजनी के लिए हर कोई खुश हो जाता है और उसे बेडरूम में ले जाता है। इसके बाद में रजनी आर्य को गले लगाकर रोती हुई दिखाई देती है। वह कहती है कि जब वह सबको बुरा कलाकार मानती थी तो वह दिल टूट जाता था।

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

बिग बॉस कन्नड़ 7 :शाइन शेट्टी ने दूसरी बार थामी घर की कॅप्टेन्सी