स्वच्छता कर्मियों को वेतन के साथ मुफ्त में दी जाएंगी दवाइयां
स्वच्छता कर्मियों को वेतन के साथ मुफ्त में दी जाएंगी दवाइयां
Share:

इस कोरोना काल के लॉकडाउन के बीच राज्य और शहर के स्थानों को अच्छी तरह से साफ-सुथरा रखने, सफाई कर्मचारियों को रखने के लिए एक समूह लगातार काम कर रहा था। अब इन सफाई कर्मचारियों की सहायता के लिए तेलंगाना राज्य सरकार हाथ बढ़ाने के लिए आगे आई। बता दें कि जीएचएमसी कोविड-19 नियंत्रण के लिए अथक प्रयास कर रहे सफाई कर्मचारियों के स्वास्थ्य को उच्च प्राथमिकता दे रहा है। सफाई कर्मचारियों, अन्य श्रमिकों को भी नि: शुल्क दवाएं प्रदान की जाती हैं, जिससे उन्हें अलग-थलग करने की अनुमति मिलती है, उनका परीक्षण किया जाता है कोविड -19 सकारात्मक है। साथ ही सरकार ने उन्हें पूरा वेतन भी देने का फैसला किया। 

जीएचएमसी ने स्पष्ट किया कि हम पिछले साल से इस नीति को लागू कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि RTPCR उन सभी कर्मचारियों को भी पूरा वेतन दे रहा है जो मोबाइल में पॉजिटिव रिपोर्ट का मैसेज दिखाते हैं. जीएचएमसी के अधिकारियों ने कहा कि यदि वे अपने सेल फोन के माध्यम से प्राप्त जानकारी को संबंधित सर्कल के अधिकारियों को दिखाते हैं, तो उन्हें संबंधित आइसोलेशन दिनों का भुगतान किया जाएगा। जीएचएमसी ने एक बयान में कहा कि विवरण आधिकारिक पोर्टल पर जमा किया जाना चाहिए।

 ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में हर दिन 1500 से 2000 कर्मचारी साप्ताहिक हाफ, व्यक्तिगत समस्याओं और बीमारी के कारण अनुपस्थित रहते हैं। जीएचएमसी के अधिकारियों ने कहा कि कोविड -19 न केवल अनुपस्थित होने का एकमात्र कारण है, यह अन्य स्वास्थ्य मुद्दे भी हो सकते हैं।

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

अरुणाचल प्रदेश में नए मामले आना जारी, पिछले 24 घंटों में मिले 226 नए केस

रोहनप्रीत का भांगड़ा वीडियो शेयर कर बोलीं नेहा कक्कड़- 'मेरे सोहणे सरदार जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -