अरुणाचल प्रदेश में नए मामले आना जारी, पिछले 24 घंटों में मिले 226 नए केस
अरुणाचल प्रदेश में नए मामले आना जारी, पिछले 24 घंटों में मिले 226 नए केस
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 226 नए केस सामने आए हैं और तीन लोगों की मौत हो गई. नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 24,093 हो गई, जिसमें 21,096 लोग रिकवर हो चुके हैं. राज्य निगरानी अधिकारी (SSO) डॉ एल जम्पा ने जानकारी देते हुए बताया है कि कैपिटल कॉम्प्लैक्स क्षेत्र, तवांग और वेस्ट सियांग जिले में संक्रमण की वजह से एक-एक व्यक्ति की मौत के बाद राज्य में जान गंवाने वालों की तादाद बढ़कर 98 हो गई. इन तीनों लोगों की मौत कोविड सेंटर में उपचार के दौरान हुई.

उन्होंने बताया कि नए 226 मामलों में से चांगलांग जिले में 58 केस, कैपिटल कॉम्प्लैक्स क्षेत्र में 41, लोअर दिबांग वैली में 27, वेस्ट कामेंग में 20, तवांग में 18, लोअर सुबनसिरी में 17, अंजॉ में 11, नामसाई में 7, ईस्ट सियांग में 6, कुरुंग कुमे, अपर सुबनसिरी में 5-5, लोहित में चार, पापुमपरे, लेपारादा, लोअर सियांग तथा शि-योमी जिले में एक-एक नया केस दर्ज किया गया.

डॉ. जाम्पा ने कहा कि नए मामलों में से 215 केस ‘रैपिड एंटीजन’ टेस्ट, 7 RT-PCR और 4 ‘ट्रूनैट’ जांच में सामने आए. वहीं बीते 24 घंटों में 260 और लोग संक्रमण से रिकवर हुए. अधिकारी ने बताया कि राज्य में मरीजों के रिकवर होने की दर 87.56 प्रतिशत और पॉजिटिविटी रेट (कुल जांच में संक्रमित पाए जाने वालों की प्रतिशत) 7.5 फीसदी है. राज्य में अभी 2,899 सक्रीय मामले हैं.

टाटा का बड़ा ऐलान- अगर कोरोना से हुई कर्मचारी की मौत, तो परिवार को 60 वर्षों तक मिलेगा पूरा वेतन

104 रुपए का 1 लीटर पेट्रोल, जानें आपके शहर में क्या हैं 'तेल' के दाम

स्वास्थ्य, स्वच्छता और खाद्य उत्पादों की बिक्री में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -