कैसे पति हैं रणबीर कपूर? खुद अभिनेता ने दिया जवाब
कैसे पति हैं रणबीर कपूर? खुद अभिनेता ने दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज ही के दिन 14 अप्रैल 2022 को एक दूसरे को जीवनसाथी चुना था तथा इसके पहले तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था। रणबीर-आलिया की जोड़ी प्रशंसकों को बहुत पसंद है तथा ये दोनों भी एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। मगर रणबीर कपूर कैसे पति हैं? इस बारे में एक्टर ने प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि वो किस तरह के पति हैं? इस पर रणबीर ने कहा, 'आपको लगता है कि आप कुल मिलाकर ठीक कर रहे हो। जिंदगी, ऐसी है कि आप कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकते। मुझे नहीं लगता है कि मैं सबसे अच्छे बेटा, पति या भाई हूं। मगर मुझे लगता है कि मेरे में वो इच्छा है कि मैं अच्छा करता रहूं तथा यही जरूरी है कि आप इससे वाकिफ रहें, तो आप सही हैं।'

आपको बता दें कि रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट ने लंबे समय तक उनके रिश्ते को छिपाकर रखा था। रणबीर एवं आलिया को प्रशंसक प्यार से रालिया बोलते हैं तथा 6 नवंबर को उनके घर में किलकारी गूंजी थी। रणबीर-आलिया की बेटी का नाम राहा है। अभी तक राहा की कोई भी फोटो सामने नहीं आई है। ऐसे में प्रशंसक उनका इंतजार कर रहे हैं। रणबीर-आलिया की जोड़ी ऑनस्क्रीन भी धमाल कर चुकी है।

पिता सतीश कौशिक के लिए बेटी वंशिका ने लिखी चिट्ठी, सुनते ही रो पड़े स्टार्स

रिलेशनशिप में हैं शहनाज गिल और राघव जुयाल, सलमान खान ने दिया हिंट!

ऐसे शुरू हुई थी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी, जबरदस्त है किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -