जानिए  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कैसे बनी ग्लोबल रियलिटी टेलीविजन स्टार से बिजनेस मैग्नेट
जानिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कैसे बनी ग्लोबल रियलिटी टेलीविजन स्टार से बिजनेस मैग्नेट
Share:

 16 वर्ष पहले जब शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सेलेब्रिटी बिग ब्रदर की विजेता के रूप में उभरीं, तो उन्होंने न केवल एक दक्षिण एशियाई महिला के रूप में इतिहास रचा, बल्कि उन्होंने की ऐसे चीजों में प्रथम नाम भी दर्ज कर लिया है- वह इंडियन संस्कृति और पहनावे में दुनिया भर में एक लोकप्रिय हस्ती बन चुकी है। सभी प्रमुख रेड कार्पेट इवेंट्स में शीर्ष अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर गाउन, और उसने अपनी रुचियों (फिटनेस से फैशन तक, बेबीकेयर से आतिथ्य तक) में विविधता लाकर अपनी रातोंरात वैश्विक ख्याति को ठोस निवेश में चेंज कर दिया है।

उनकी कामयाबी की चढ़ाई इतनी आसान नहीं था, लेकिन उनकी सफलता उनके दूरदर्शी दिमाग का प्रत्यक्ष परिणाम है, जिसने उन्हें कई उद्यम, कड़ी मेहनत और स्मार्ट निवेश के लिए प्रेरित कर दिया है। अपने शुरुआती वर्षों में, रियलिटी TV स्टार ने उन ब्रांडों के साथ सहयोग किया, जिनके दर्शन कल्याण के लिए अपने समग्र दृष्टिकोण के साथ गठबंधन करने लग जाते है। फिटनेस में अग्रणी होने के नाते, वह शिल्पा शेट्टी ऐप द्वारा अपने सिंपल सोलफुल के साथ लाखों लोगों को प्रेरित करने का काम,करती है, जो अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा संचालित है। यह योग, शारीरिक फिटनेस, ध्यान, पोषण और मानसिक फिटनेस के लिए एक विशेष दृष्टिकोण भी प्रदान कर रहा है।

वह अपनी प्रासंगिकता और उपस्थिति को निंरतर  बढ़ाकर कई ब्रांडों के साथ कोलैबोरे​​शन कर के और ऑनलाइन पाठ्यक्रमों जैसे अपने उपभोक्ता-उत्पाद कोशिश को आगे बढ़ाने में सक्षम रही हैं। एक कामयाब एंटरप्रेन्योर होने के बावजूद ब्रांड्स  के मध्य उनका नाम डिमांड में बना हुआ है। उन्होंने मुंबई में एक बस्टियन रेस्तरां खोला जो अच्छी तरह से संतुलित भोजन परोसता है जो स्थानीय लोगों और पर्यटकों दोनों के मध्य लोकप्रिय है। उनका सबसे नया भोजनालय, बिज़्ज़ा, अपने कलात्मक पिज्जा, रचनात्मक शेक और डेसर्ट के लिए लोकप्रियता प्राप्त करता है।

कैसे पति हैं रणबीर कपूर? खुद अभिनेता ने दिया जवाब

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस संग डिनर पर जाने वाले थे सलमान खान लेकिन अचानक आ गए पापा और फिर...

पिता सतीश कौशिक के लिए बेटी वंशिका ने लिखी चिट्ठी, सुनते ही रो पड़े स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -