सानिया मिर्जा ने दुबई में पहले दौर में ही हार का किया सामना
सानिया मिर्जा ने दुबई में पहले दौर में ही हार का किया सामना
Share:

सानिया मिर्जा के इंडियन खेल में शानदार करियर का मंगलवार को अंत हो गया क्योंकि सानिया मिर्जा ने WTA दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप में पेशेवर टेनिस खिलाड़ी के रूप में अपना अंतिम मैच खेला। सानिया मंगलवार को दुबई में अमेरिकी जोड़ीदार मैडिसन कीज के साथ सीधे सेटों में हारकर पहले दौर में ही आउट हो गई। सानिया और कीज रूस की मजबूत जोड़ी वेरनोकिया कुदेर्मेटोवा और ल्यूडमिला सैमसोनोवा से ठीक एक घंटे में 4-6 0-6 से मात का सामना करना पड़ गया। 25 वर्ष की वेरोनिका सिंगल्स में 11वें और डबल्स में 5वें नंबर पर हैं जबकि ल्यूडमिला डबल्स में वल्र्ड नंबर 13 हैं।

36 वर्षीय सानिया जो 2003 में पेशेवर बन गई, छह ग्रैंड स्लैम खिताबों के साथ प्रतिस्पर्धी टेनिस से बाहर हो गए, इसमें स्विस दिग्गज मार्टिना हिंगिस के साथ 3 महिला युगल शामिल रहे। उन्होंने हमवतन महेश भूपति (2009 ऑस्ट्रेलियन ओपन और 2012 फ्रेंच ओपन) के साथ तीन में से 2 मिश्रित युगल ने जीत हासिल की। उन्होंने ब्रूनो सोरेस के साथ यूएस ओपन की ट्रॉफी भी जीत ली।

मुकाबले के बारें में बात की जाए तो शुरुआती सेट में दोनों 4-4 पर बराबर थे। तभी कुदरमेतोवा और सैमसनोवा ने सानिया और कीज की जोड़ी को पिछाड़ते हुए 5-4 की लीड ले ली थी। जिसके साथ वह सेट जीत गए। सानिया और उनकी जोड़ीदार की दूसरे सेट के पहले ही गेम में सर्विस टूट गई और जिसके उपरांत मुकाबला एकतरफा हो गया।

तिरुपति बालाजी की शरण में पहुंचे सूर्यकुमार यादव, पत्नी के साथ फोटो वायरल

अब ये ब्रांड बनेगा टीम इंडिया का किट स्पॉन्सर, BCCI ने की बड़ी डील

पैट कमिंस की कप्तानी पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलन बॉर्डर ने कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -