अब ये ब्रांड बनेगा टीम इंडिया का किट स्पॉन्सर, BCCI ने की बड़ी डील
अब ये ब्रांड बनेगा टीम इंडिया का किट स्पॉन्सर, BCCI ने की बड़ी डील
Share:

नई दिल्ली: नए साल के अवसर पर कपड़ों का ब्रांड 'किलर' टीम इंडिया का किट सॉन्पसर बना था। किलर' ने MPL की जगह ली थी। वहीं, अब कुछ हफ्तों बाद भारतीय जर्सी के स्पॉन्सर को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि 'किलर' को मशहूर ब्रांड एडिडास रिप्लेस करेगा, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बड़ी डील की है। बता दें कि एडिडास कंपनी खेल सामग्री बनाने के लिए पूरे विश्व में चर्चित है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, Adidas इस साल जून से 'किलर' का स्थान लेगा, जिसके लिए पांच वर्ष की डील की गई है। BCCI के एक अधिकारी ने बताया है कि, 'कॉन्ट्रैक्ट के फाइन-प्रिंट पर कार्य किया जा रहा है। वैल्यूएशन में वृद्धि होना तय।' बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जैसे क्रिकेटर एडिडास के ब्रांड एम्बेसडर हैं। एडिडास IPL में मुंबई इंडियंस और इंग्लैंड क्रिकेट टीम का किट स्पॉन्सर भी रह चुका है।

'किलर' अधिक पॉपुलर ब्रांड नहीं है, जिसके बाद से उसके किट स्पॉन्सर बनने पर सवाल खड़े हो रहे थे। वहीं, MPL के पास दिसंबर 2023 तक किट स्पॉन्सर का अधिकार था, मगर उसने अपना कॉन्ट्रैक्ट कंप्लीट नहीं किया। 'किलर' और MPL से पहले नाइकी किट स्पॉन्सर था। नाइकी 14 वर्षों तक स्पॉन्सर रहा और उसने 2020 में करार समाप्त किया। BCCI को नाइकी के साथ अनुबंध ख़त्म होने के बाद से ही एक मशहूर किट स्पॉन्सर की तलाश में थी, जो अब जाकर पूरी हुई है।

तीसरे टेस्ट से बाहर होंगे केएल राहुल ! हरभजन सिंह ने बताया कारण

'यदि बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए 7 मैच नहीं खेलेंगे, तो दुनिया ख़त्म नहीं हो जाएगी'

वूमेन्स T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -